Karnataka Minister K N Rajanna On Pro Pakistan Slogans: कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान के समर्थन में लगाए गए नारे को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. अब कर्नाटक सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता केएन राजन्ना ने शनिवार (9 मार्च) को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वालों को गोली मार दी जानी चाहिए. उनके इस बयान को अपने ही सरकार के खिलाफ की गई टिप्पणी के तौर पर देखा जा रहा है. 


राज्यसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस नेता सैयद नासिर हुसैन के समर्थकों द्वारा कर्नाटक विधानसभा में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे.


'गोली मार देने में कुछ भी गलत नहीं'
नारेबाजी करने वालों के बचाव को लेकर कांग्रेस की छनी घुमिल होने संबंधी सवाल के जवाब में राजन्ना ने कहा, "क्या हुआ था? कांग्रेस की छवि ठीक है. यहां तक कि इसमें सुधार हुआ है. अगर किसी ने नारे लगाए हैं या पाकिस्तान का समर्थन किया है, तो उसे गोली मार दी जाए.  इसमें कुछ गलत नहीं है." 


बुलडोजर की कार्रवाई का समर्थन


कर्नाटक की सरकार में मंत्री ने राजन्ना ने उत्तर प्रदेश में बुलडोजर कार्रवाई का भी समर्थन किया.  उन्होंने कहा कि बुलडोजर से आरोपियों के घर गिराने जैसे सरकार के कदमों से देश की सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में कानून-व्यवस्था नियंत्रण में आ गयी है. उन्होंने कहा कि बुलडोजर से कार्रवाई का कोई कानून नहीं है लेकिन इसकी वजह से क्या कानून-व्यवस्था नियंत्रण में नहीं है? हम इसका विरोध नहीं करेंगे."


 आपको बता दें कि 27 फरवरी को राज्यसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कांग्रेस नेता नासिर हुसैन के समर्थकों की ओर से विधानसभा के गलियारे में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. विधानसभा में हुई इस नारेबाजी को लेकर BJP ने खूब हंगामा किया था जिस पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को सफ़ाई देनी पड़ी थी.


ये भी पढ़ें:PM Modi Roadshow: उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, किया रोड शो, देखें