Karnataka Shivamogga Airport: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कर्नाटक में शिवमोगा हवाई अड्डे (Shivamogga Airport) का उद्घाटन किया है. पीएम ने इस दौरान एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा, आज मुझे एक बार फिर कर्नाटक के विकास से जुड़े हजारों-करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स के लोकार्पण और शिलान्यास का अवसर मिला है. 


शिवमोगा हवाई अड्डा का उद्घाटन कर पीएम मोदी बोले, ये एयरपोर्ट बेहद भव्य और सुंदर है. इस एयरपोर्ट पर कर्नाटक की परंपरा और तकनीक का मेल देखा जा सकता है. पीएम ने एयरपोर्ट की खूबियां बताते हुए कहा, ये सिर्फ एक हवाई अड्डा नहीं है. ये इस क्षेत्र के युवाओं के सपनों की एक नई यात्रा का अभियान है. आज शिवमोग्गा को अपना एयरपोर्ट मिला है जिसकी लंबे समय से मांग थी वो आज पूरी हुई है.


डबल इंजन की सरकार... - पीएम मोदी


पीएम बोले, राज्य में डबल इंजन की सरकार में कर्नाटक के विकास में तेजी आई है. कर्नाटक में तेजी से विकास हो रहा है. बीते कुछ सालों में कर्नाटका का विकास अभिवृत्ति के पथ पर चल चुका है. हर क्षेत्र में विकास हो रहा है. 






कोई गाड़ी हो या सरकार... - पीएम मोदी


पीएम ने कहा, कोई गाड़ी हो या सरकार, डबल इंजन लगता है तो उसकी स्पीड कई गुना बढ़ जाती है. पहले जब कर्नाटक के विकास की चर्चा होती थी तो ये बड़े शहरों तक ही सीमित रहती थी लेकिन हमारी सरकार विकास को कर्नाटक के गांवों तक... टियर-2 और टियर-3 शहरों तक पहुंचाने का काम कर रही है.


यह भी पढ़ें.


मनीष सिसोदिया को बेचारा बनाने में जुटी AAP, BJP का तंज- 'तब कहां थे जब 1+1 स्कीम लाकर सबको किया परेशान'