Pm Modi Security Breach: कर्नाटक के हुबली में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. ये दावा हुबली पुलिस ने किया है. पुलिस ने कहा, पीएम मोदी के आने से पहले लोगों की अच्छी तरह से तलाशी ली गई थी. जानकारी के मुताबिक जिस सड़क पर घटना हुई थी, उस पूरे हिस्से की सुरक्षा स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने की थी. यह बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने उस शख्स की माला स्वीकार कर ली थी.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक (Karnataka) में नेशनल यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन किया था. नेशनल यूथ फेस्टिवल (National Youth Festival) में हिस्सा लेने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 12 जनवरी को हुबली में रोड शो किया था. जहां उनकी सुरक्षा में चूक हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और चर्चा का विषय बना हुआ है.


क्या है मामला?
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हुबली में एक युवक ने रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माला पहनाने की कोशिश की. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को खींचते हुए वहां से हटा दिया. यह घटना तब हुई जब पीएम मोदी एयरपोर्ट से 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए रेलवे खेल मैदान की ओर जा रहे थे. रास्ते में पीएम मोदी अपनी चलती कार के ‘रनिंग बोर्ड’ पर खड़े थे और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों की ओर हाथ हिला रहे थे तभी अचानक वह शख्स भीड़ को चीरते हुए पीएम मोदी को ले जा रहे वाहन के पास पहुंचा और उन्हें माला पहनाने की कोशिश की.  


16 जनवरी तक चलेगा कार्यक्रम
पीएम मोदी हुबली में रेलवे स्पोर्ट्स ग्राउंड में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए कर्नाटक में थे. इसमें कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, राज्यपाल थावरचंद गहलोत, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, अनुराग सिंह ठाकुर सहित अन्य शामिल होंगे. पांच दिवसीय कार्यक्रम 16 जनवरी तक चलेगा और उद्घाटन समारोह में 30,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जहां पीएम मोदी उनके साथ अपना विजन शेयर करेंगे.


ये भी पढ़ें- Weather: गिरेगा पारा, उत्तर भारत में फिर लौटेगी गलन वाली ठंड, जानिए मौसम का ताजा अपडेट