Shakti Scheme: कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार ने हाल ही में शक्ति योजना लागू की है, जिसके तहत महिलाओं को बस में फ्री यात्रा मिलेगी. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस योजना को लेकर एक नया मुद्दा उठ गया है. कुछ लोग इस योजना की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसकी आलोचना की है. कांग्रेस नेता लावण्या बल्लाल जैन ने जीरो बस टिकट के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लावण्या को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 


क्या है पूरा मामला?


दरअसल, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा कि लावण्या के पास ज्वैलरी और मेकअप के लिए तो पैसे हैं मगर बस के किराए के लिए नहीं. जिसके बाद लावण्या ने अपने ट्रोलर्स को बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इट्स ऑलराइट... अगर मेरी लिपस्टिक ने पुरुषों को ट्रिगर किया है, लेकिन एक महिला होने के नाते मुझे अच्छे कपड़े और मेकअप पसंद है. उन्होंने आगे कहा कि उनकी लिपस्टिक ने शक्ति योजना को और अधिक पब्लिसिटी दी है. 






कर्नाटक में शक्ति योजना लागू होने के बाद कांग्रेस नेता लावण्या बल्लाल जैन ने सोशल मीडिया पर फ्री टिकट की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा कि मेकअप और ज्वैलरी के लिए तो नेता के पास पैसे हैे, लेकिन बस के किराए के लिए नहीं है. यूजर्स के इन कमेंट्स के बाद कांग्रेस नेता ने यूजर्स को ये करारा जवाब दिया. 


यह भी पढ़ें:-


Nitish Kumar Security: नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, बचने के लिए फुटपाथ पर चढ़े CM