Karnataka: कर्नाटक के उडुपी जिले में एक महिला और उसके तीन बेटों की चाकुओं से घोप कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने रविवार (13 नवंबर) को इसकी जानकारी दी. पीड़ितों की लाश उनके घर में मिली है. पुलिस के मुताबिक, हत्यारे ने सबसे पहले महिला और उसके दो बड़े बेटों की हत्या की. लेकिन तभी महिला का 12 साल का सबसे छोटा बेटा भीतर आ गया. उसे देखते ही हत्यारा उस पर टूट पड़ा और मासूम को मौत की चाकू घोपकर हत्या कर दी. 


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों के घर के बगल में रहने वाले उनके पड़ोसी ने जब शोर सुना तो वह भागा-भागा वहां आया. लेकिन हत्यारे ने उसे भी धमकाया. महिला की सांस को भी चाकू के हमलों का सामना करना पड़ा है. उसके ऊपर भी चाकुओं से वार किया गया. फिलहाल घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. इस घटना के सामने आने के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 


लूट के लिए नहीं की गई हत्या


उडुपी के पुलिस अधीक्षक ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, 'आज नेजर गांव के पास चार लोगों की हत्या कर दी गई है. हसीना और उसके तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.' उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि निजी दुश्मनी के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया. लेकिन इस मामले की तह तक जाने के लिए जांच चल रही है. जल्द ही हत्या की असल वजह सामने आ पाएगी. 


वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि हत्या के बाद की गई जांच से पता चलता है कि घर से किसी तरह का कोई कीमती सामान गायब नहीं है. ये इस बात की ओर इशारा करता है कि हत्यारा का मकसद लूट नहीं, बल्कि कुछ और ही था. उन्होंने कहा, 'हमें पड़ोसियों के जरिए सुबह 10 बजे हत्या की जानकारी मिली. पड़ोसियों ने घर से चिल्लाने और चीखने की आवाज आने की वजह से तुरंत पुलिस को फोन मिलाया.'


पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम इस बात की ओर भी देख रहे हैं कि हत्यारे की क्या बच्चों या उनकी मां से कोई निजी दुश्मनी तो नहीं थी. इस हत्या की वजह से इलाके के लोग काफी सहमे हुए हैं. दिनदहाड़े हुई हत्या ने कई सवालिया निशान भी पैदा किए हैं.


यह भी पढ़ें: एडवोकेट पत्नी की हत्या कर बाथरूम में डाली बॉडी, फिर ब्रोकर को दिखाया पूरा घर, पुलिस के आने पर घंटों छिपा रहा पति