बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (BBMP) के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा. कर्मचारियों के मुताबिक युवक कथित तौर पर कोरोना टेस्टिंग करवाने से इंकार कर दिया था. वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे इस युवक को वहां मौजूद कर्मचारी जबरन कोविड टेस्ट करना चाह रहे थे. पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.


पिटाई का विडियो वायरल होने के बाद महानगरपालिका आयुक्त ने इस मामले को लेकर माफी मांगी है. हालांकि यह वीडियो कब ही है इस बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ कर्मचारियों ने मिलकर एक लड़के का जबरदस्ती कोरोना टेस्ट करना चाहते हैं.


लड़के के बचाव में उसका दोस्त भी मौके पर पहुंच गया और अपने फोन से घटनाक्रम को रिकॉर्ड करने लगा. इस पर कुछ कर्मियों ने दोस्त के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी और वीडियो बनाने से रोका.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कर्मचारी उस युवक को पकड़कर कोरोना टेस्टिंग बूथ पर लेकर आए हैं. इनमें से एक ने युवक की गर्दन को पकड़ रखा था. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर लड़के को छुड़ाया.


बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में डीएम और मध्य प्रदेश में अपर कलेक्टर की बदसलूकी की घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में अधिकारी आम नागरिक को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दिए थे.


कोवैक्सीन के विश्व स्वास्थ्य संगठन से इमरजेंसी यूज़ लाइसेंस की कवायद अगले माह पूरे होने की उम्मीद