Karnataka Women Officers Cat Fight: कर्नाटक में दो महिला अधिकारियों के बीच घमासान चल रहा है. कर्नाटक हस्तशिल्प विकास निगम की एमडी आईपीएस अधिकारी रूपा मोदगिल ने सोशल मीडिया पर IAS अधिकारी रोहिणी सिंधुरी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि रोहिणी सिंधुरी ने कुछ पुरुष IAS अधिकारियों के साथ अपनी निजी तस्वीरें साझा कर रही थीं.


रूपा मोदगिल ने सवाल किया कि इसका क्या मतलब है जब एक महिला आईएएस अधिकारी एक या दो नहीं, बल्कि तीन पुरुष आईएएस अधिकारियों को ऐसी तस्वीरें भेजती है. रूपा ने आरोप लगाया कि अखिल भारतीय सेवा आचरण नियमों के अनुसार, इस तरह की तस्वीरें शेयर करना और इस तरह की बातचीत करना अपराध है.






आरोपों पर क्या बोलीं IAS अधिकारी रोहिणी सिंधुरी


हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग की आयुक्त रोहिणी सिंधुरी ने इस पूरे मामले पर बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि रूपा ने उन्हें बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की. सिंधुरी ने रूपा मोदगिल को उन पुरुष आईएएस अधिकारियों के नाम बताने की भी चुनौती दी है, जिनके साथ उन्हें तस्वीरें शेयर की थीं. 


रूपा मोदगिल का फेसबुक पोस्ट


रूपा मोदगिल ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "इस प्रकार के फोटो सामान्य लग सकते हैं, लेकिन इसका क्या मतलब है जब एक महिला आईएएस अधिकारी अक्सर ऐसी कई तस्वीरें एक या दो नहीं, तीन पुरुष आईएएस अधिकारियों को देती हैं? यह उनका निजी मामला नहीं होगा, यह आईएएस सेवा आचरण नियमों के अनुसार अपराध है. कोई भी जांच एजेंसी इन तस्वीरों की सत्यता की जांच भी कर सकती है."


ये भी पढ़ें- Mehbooba Mufti: 'यह लोग मुगलों का इतना नाम लेते हैं, जैसे उन्हीं की..,' BJP को लेकर महबूबा मुफ्ती का अमर्यादित बयान