Yadgiri Accident: कर्नाटक के यादगिरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 13 गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में दो बच्चे हैं. यादगिरि के डिप्टी एसपी ने बताया कि हादसा बालिचक्र क्रॉस के पास हुआ. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है.


द हिंदू ने पुलिस के हवाले से बताया है कि, मारे गए सभी लोग आंध्र प्रदेश के नंद्याल जिले के वेलागोडु गांव के रहने वाले थे. ये सभी ख्वाजा बंदेनवाज उर्स में शामिल होने कर्नाटक के कलबुर्गी जा रहे थे.  पुलिस के मुताबिक, हादसा मंगलवार (6 जून) की सुबह 4 बजे हुआ, जब 18 लोगों को ले जा रहा क्रूजर वाहन ट्रक से जा भिड़ा.


घायलों को किया गया रेफर


सूचना मिलते ही यादगिरि के डिप्टी एसपी बसवेश्वर और सैदापुर के पुलिस इंस्पेक्टर ने घटनास्थल का दौरा किया. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के इलाज के लिए रायचूर आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.


हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शवों को सैदपुर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.


यह भी पढ़ें


Wrestlers Protest: 'पहलवानों का इस्तेमाल हो रहा', बबीता फोगाट ने विपक्ष से किया सवाल- तब कहां थे जब...?