Kashmir Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर चल रहा है. बताया गया है कि इसमें अब तक एक आतंकी को मार गिराया गया है. ये आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का बताया जा रहा है. देर रात सुरक्षाबलों ने ये ऑपरेशन शुरू किया था. जिसके बाद छिपे हुए एक आतंकी को ढेर किया गया, फिलहाल अन्य आतंकियों की तलाश की जा रही है. 


बता दें कि अमरनाथ यात्रा को देखते हुए पूरे जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी की गई है. इसके लिए कई अतिरिक्त सुरक्षाबलों की कंपनियां तैनात की गई हैं. इसी बीच हाल ही में हुई टारगेट किलिंग सुरक्षाबलों के लिए एक बड़ी चुनौती बन चुका है. ऐसे तमाम आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए अब सेना लगातार ऑपरेशन चला रही है. 


इस घटना को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, उन्होंने बताया कि जिले के खांदीपोरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया गया. इस दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों ने माकूल जवाब दिया. बता दें कि अमरनाथ यात्रा को लेकर कश्मीर में सुरक्षाबल हाई अलर्ट पर हैं. आतंकियों के किसी भी मंसूबे को कामयाब होने से पहले ही उन्हें ठिकाने लगाया जा रहा है. यात्रा को लेकर आतंकियों ने इस बार भी धमकी दी है, जिसे लेकर हर मोर्चे पर तैयारी जारी है. इसी बीच जम्मू-कश्मीर के बारामूला में भी सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, यहां भारी मात्रा में आईईडी बरामद किया गया है. 


ये भी पढ़ें - 


Rajashthan Rajya Sabha Election Result: क्रॉस वोटिंग के चलते बीजेपी ने विधायक शोभारानी को किया सस्पेंड


Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा चुनाव के लिए इन चार राज्यों में दिखी कड़ी टक्कर, जानिए कहां किसने मारी बाजी