सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के खेलते, शरारतें करते या फिर कोई हैरतअंगेज करतब करते हुए वीडियो मिल जाते हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इसी तरह बच्चों के डांस करते हुए वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है, जो एक छोटे कश्मीरी बच्चे का है. ये बच्चा बिना किसी चिंता के नाच रहा है और इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहा है.


बेफिक्र होकर नाच रहा बच्चा


ट्विटर पर बसंत (@KangriCarrier) नाम का अकाउंट काफी सक्रिय है, जो जम्मू-कश्मीर से जुड़ी जानकारियां और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी अकाउंट से ये वीडियो भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में महज 8-10 साल की उम्र का एक लड़का मस्त होकर डांस कर रहा है.


वीडियो में ढोलक के साथ ही कुछ और इंस्ट्रूमेंट्स भी बज रहे हैं और ये बच्चा इन्हीं धुन पर बहुत अच्छा डांस कर रहा है. इस दौरान कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है जो बच्चे का उत्साह बढ़ा रहे हैं. ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, ये वीडियो कश्मीर में किश्तवाड़ के एक गांव का है.






ट्विटर पर किया जा रहा लगातार शेयर


इस वीडियो को कई अन्य लोग भी शेयर कर रहे हैं और बच्चे के डांस पर खुशी जताने के साथ ही अपना प्यार लुटा रहे हैं. आईएएस अफसर प्रियंका शुक्ला ने भी ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया और लिखा- “अभी अभी timeline पर इसे देखा! सच्ची ख़ुशी शायद व्यक्तिगत तौर पर ऐसी ही दिखती हो..”






वहीं कुछ लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी खुशी सिर्फ बचपन में ही मिल सकती है.


ये भी पढ़ें


उत्तराखंडः राज्य से बाहर के लोगों को भी चारधाम यात्रा की इजाजत, कुछ शर्तों का करना होगा पालन


भारत-चीन में पूरी तरह और जल्द सैनिकों के पीछे हटने पर सहमति, जल्द हो सकती है कमांडर स्तर की एक और बैठक