KBC 2022: मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) कार्यक्रम में आज यानी 11 अगस्त सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर (SDM) संपदा सर्राफ गुर्जर हॉटसीट पर बैठी नजर आएंगी. कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टॉर अमिताभ बच्चन को सवालों का जवाब देते उन्हें देखा और सुना जा सकेगा. डिप्टी डीएम के इस कार्यक्रम को लेकर जिले के अफसरों से लेकर महकमे के कर्मचारियों तक में देखने की उत्सुकता है. कार्यक्रम का प्रसारण आज रात नौ बजे किया जाएगा. 


प्रसारण के दौरान जीती गई राशि का होगा खुलासा
सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ गुर्जर का चयन केबीसी के लिए हुआ था. इसके बाद करीब एक पखवाड़ा पहले कार्यक्रम की शूटिंग कर ली गई है. डिप्टी कलेक्टर संपदा ने बताया कि चयन के बाद भोपाल में ऑडिशन हुआ और उसके बाद में उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया. अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठकर सवालों और जवाबों पर आधारित कार्यक्रम उनके लिए अलग अनुभव वाला रहा है. कार्यक्रम के प्रसारण के दौरान ही उनके द्वारा जीती गई राशि का भी खुलासा हो जाएगा.


Delhi Corona News: दिल्ली में अब फिर मास्क नहीं पहनने पर लगेगा 500 रुपये का जुर्माना, केजरीवाल सरकार ने लगाई पाबंदिया


अमिताभ बच्चन ने 'सरकार' कह कर संबोधित किया
संपदा सर्राफ ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान उन्हें अमिताभ बच्चन के कई डायलॉग बहुत अच्छे लगे. परिचय के दौरान जब उन्होंने बताया कि वे सिंगरौली में डिप्टी कलेक्टर हैं तो अमिताभ बच्चन ने सरकार कह कर संबोधित किया. इस तरह के कई और बातें उन्हें भूल नहीं रही हैं.


जबलपुर की निवासी हैं संपदा
संपदा सर्राफ टूवू पर खुद कार्यक्रम देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. टीवी पर शो का एड देखकर हर रोज लोगों के फोन आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोपनीयता के कारण पुरस्कृत राशि का खुलासा नहीं कर रही. संपदा ने बताया कि वह इस राशि का उपयोग गरीब, बुजुर्ग की सेवा में अर्पित करेंगी. संपदा मूल रूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर की निवासी हैं. इनके पिता उपसंचालक अभियोजन के पद से सेवानिवृत्त हुये हैं और मां लॉ ऑफिसर हैं. संपदा का एमपीपीएससी में चयन होने के बाद पहली पोस्टिंग सिंगरौली जिले में हुई है. संपदा के पति पुलिस विभाग बुधनी जिले में एसडीओपी के पद पर कार्यरत हैं.


Supreme Court: चुनाव में मुफ्त योजनाओं पर मीडिया में प्रकाशित हलफनामे से CJI नाराज, 17 अगस्त को अगली सुनवाई