K C Venugopal On BJP: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयान पर बवाल थम नहीं रहा है. बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेता राहुल गांधी पर लगातार हमलावर हैं. इस बीच कांग्रेस महासचिव और सांसद केसी वेणुगोपाल ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जब से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया है, तब से लगातार बीजेपी और उसका पूरा इकोसिस्टम उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर निशाना बना रहा है.


केरल से कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पिछले दो सप्ताह में हम जो देख रहे हैं, वह हमारे लिए दर्दनाक है. उन्होंने कहा कि हम राहुल गांधी पर किए जा रहे निजी हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं.


'मामले पर विराम लगाने के लिए BJP मांगे माफी' 


कांग्रेस महासचिव और सांसद केसी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि राजनीति में बहस होना आम बात है, लेकिन हमने पहले कभी इस तरह की व्यक्तिगत तौर पर जान से मारने की धमकियों का सामना नहीं किया. ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी माफी मांगेगी और इस पर विराम लगाएगी. हमारा मानना ​​है कि एक बड़ा विवाद खड़ा हो रहा है.


 






जानिए राहुल गांधी के खिलाफ BJP नेताओं ने क्या बयान दिए?


हाल ही में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था. रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को देश का नंबर 1 आतंकी बताया था. बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस नेता ने सिखों को बांटने की कोशिश की है.


हालांकि, उस दौरान शिवसेना के बुलढाणा विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान दिया था. जिसमें गायकवाड़ ने कहा था कि आरक्षण प्रणाली को खत्म करने के लिए राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें: बांग्लादेश हुआ मालामाल, पहले अमेरिका तो अब विश्व बैंक देगा 2 बिलियन डॉलर की सहायता राशि