Telangana BJP Chief Taunt on KCR: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP Executive Meet) जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इस बैठक का उद्घाटन करने के लिए हैदराबाद पहुंचे तो इस दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पीएम मोदी को रिसीव करने नहीं पहंचे जबकि ये एक प्रोटोकाल है इसके तहत केसीआर को पीएम को रिसीव करने पहुंचना चाहिए था. तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष संजय बादी (Telangana BJP Chief Sanjay Bandi) ने तेलंगाना के सीएम केसीआर (CM KCR) पर तंज कसते हुए कहा, 'टाइगर के आते ही लोमड़ियां भाग जाती हैं. अब जब बाघ आया है तो वह (केसीआर) भाग रहा है, हम नहीं जानते कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? आने वाले दिनों में यहां भगवा और कमल के झंडे फहराएंगे.'  


वहीं इसके पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश के कई बड़े दिग्गज नेता शामिल रहे. वहीं इस दौरान राज्य की सत्ताधारी पार्टी विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन में रैली आयोजित कर शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान केसीआर ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. केसीआर ने केंद्र सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप भी लगाया. केसीआर ने एक बार फिर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी की अगवानी ना करके प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है. इस दौरान वो विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के अगवानी करते हुए नजर आए.


 







सरकारों को गिराने में व्यस्त है प्रधानमंत्री-केसीआर
तेलंगाना के सीएम केसीआर ने यशवंत सिन्हा के समर्थन में किए गए शक्ति प्रदर्शन के दौरान पीएम मोदी पर तंज कसा. केसीआर ने कहा, प्रधानमंत्री राज्य सरकारों को गिराने में आप व्यस्त हैं. अब तक आपने नौ सरकारें गिराई हैं. आपने रिकॉर्ड बनाया है. आप श्रीलंका में सेल्समैन बन गए, देश का अपमान किया. आप प्रधानमंत्री का नहीं लेकिन अपने साहूकार दोस्तों के सेल्समैन बन गए है. कल की सभा आप हिंदुस्तान की पूरी फ़ौज उतार कर कर कर रहे हैं, कीजिए, लेकिन हमारे सवालों का जवाब दीजिए. पंद्रह लाख क्या पंद्रह पैसे नहीं मिले. 


किसानों को खालिस्तानी कहा, और मंत्री पुत्र ने जीप चढ़ा दी
केसीआर (KCR) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला जारी रखते हुए कहा था कि आप किसानों के खिलाफ कृषि कानून लेकर आए. विरोध कर रहे किसान भाइयों को आपने खालिस्तानी (Khalistani) कहा. आपके मंत्री के पुत्र ने आंदोलन कर रहे किसानों (Protest Farmers) के ऊपर जीप चढ़ा दी. आपको किसानों पर दया भी नहीं आई. आपने आपका कौन सा वादा पूरा किया? टार्च जलाकर ढूंढने से भी नहीं मिलेगा आपको.  किसानों की आय तो नहीं बढ़ी लेकिन खर्चा जरूर डबल हुआ है. किसानों ने करीब तेरह महीने आपकी सरकार और नीतियों के ख़िलाफ़ आंदोलन किया. लेकिन आपने उनको क्या दिया थक हार कर आपको अपना कृषि कानून वापस लेना पड़ा.


यह भी पढ़ेंः 


Maharashtra: अमरावती में उदयपुर जैसी घटना! दवा कारोबारी की गला काटकर हत्या, जांच के लिए पहुंची NIA की टीम


Alt News के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा