Kerala News: केरल के बलरामपुरम में मदरसे के अंदर एक लाइब्रेरी में 17 साल की लड़की का शव लटका हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने 20 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मां ने मदरसे के टीचर पर बेटी को मानसिक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.


क्या है पूरा मामला?


दरअसल, नाबालिग लड़की बलरामपुरम के पास एक मदरसे में पढ़ती थी और हॉस्टल में रहती थी. बलरामपुरम पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी मां को फोन किया था और घर वापस ले जाने के लिए कहा था. जिसके बाद उसकी मां मदरसा पहुंची, लेकिन उसे अनुमति लेने के लिए कहा गया. जिसके बाद लड़की का शव लाइब्रेरी के अंदर लटका हुआ मिला.


लड़की की मां उसे अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एएनआई के मुताबिक, लड़की के चाचा ताजुद्दीन ने बताया कि वह रमजान के दौरान घर आई और अपनी मां को बताया था कि मदरसा में एक नया शिक्षक उसे मानसिक रूप से परेशान कर रहा है. जिसके बाद वो दोबारा जब लौटी थी तो उसने अपनी मां को भी इसके बारे में बताया. 


लड़की को मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था शख्स 


लड़की की मां के मुताबिक शख्स उनकी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था, जिसकी शिकायत पीड़िता बार-बार अपनी मां से करती थी. इतना ही नहीं जब लड़की रमजान के दौरान अपने घर आई हुई थी तो उसने टीचर के बारे में अपने चाचा को भी बताया था. जिसके बाद पुलिस ने अब नाबालिग लड़की की मां की शिकायत के बाद आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


यह भी पढ़ें:-


Manipur Violence: 'मणिपुर हिंसा की जांच के लिए बनेगा आयोग', अमित शाह बोले- अब सब कंट्रोल में, किसी को छोड़ेंगे नहीं