JP Nadda Kerala Visit: बीजेपी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा  (JP Nadda) संगठन के विस्तार के लिए केरल (Kerala) के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने यहां पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कोट्टायम में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से बातचीत की और उनको संबोधित किया. 


नड्डा ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना और कौशल विकास योजना से देश के करोड़ों लोगों को लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फैसला किया है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन को अंत्योदय दिवस के रूप में मनाया जाए और जो लोग वंचित हैं उनके सशक्त बनाया जाए. 






कांग्रेस के शासन में किन लोगों को मिलता था योजनाओं का लाभ?
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि यूपीए के शासन के दौरान सरकारी योजनाओं का फायदा सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही मिलता था. उन्होंने कहा कि लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को छत देने का काम किया है. जेपी नड्डा ने रविवार को एर्नाकुलम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और पीएम मोदी के मासिक रेडियो प्रसारण मन की बात सुनी. 


क्या है बीजीपी चीफ का केरल में कार्यक्रम? 
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि नड्डा केरल में अपने दौरे के दौरान पार्टी की कई महत्वपूर्ण बैठकों में हिस्सा लेंगे और राज्य में संगठन के नये जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे.
 
नड्डा (JP Nadda) अपने दौरे के दौरान श्री नारायण गुरु तीर्थ केंद्र भी जाएंगे वहां पर वह रविवार को नागमपदम में कोट्टायम (Kottayam) बीजेपी जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी चीफ सोमवार को थायकॉड में एक और जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा भी इस समय केरल से होकर गुजर रही है.


अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, सबूत नष्ट करने पर DGP ने दिया जवाब


अंकिता हत्याकांड से लेकर लखीमपुर और बदायूं केस तक... पिछले एक महीने में लड़कियों पर हुए ये अपराध