Arif Mohammad Khan: केरल के राज्यपाल और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) की राज्य सरकार के बीच विवाद जारी है. इसी कड़ी में सोमवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने 2019 में कन्नूर यूनिवर्सिटी में आयोजित एक समारोह में उन्हें कथित रूप से परेशान किए जाने का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


'यह पदाधिकारी अब मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत है'


राज्यपाल खान ने राजभवन सभागार में लगाए गए दो बड़े स्क्रीन पर घटना के वीडियो दिखाए. उन्होंने कहा कि इन वीडियो में एक वरिष्ठ पदाधिकारी को पुलिस को अपना काम करने से रोकते देखा जा सकता है. यह पदाधिकारी अब मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत है. राज्यपाल खान ने कहा, "जिस राज्य में काली कमीज पहनने पर लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहां ऐसी चीजें होती हैं. पुलिसकर्मियों ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की और लोगों को मुझ तक पहुंचने से रोका."


सीएम का पत्र मीडिया में जारी किया


उन्होंने कहा, "इस समय मुख्यमंत्री के कार्यालय में कार्यरत एक वरिष्ठ पदाधिकारी को वीडियो में पुलिस को अपना काम करने से रोकते देखा जा सकता है." राज्यपाल ने विश्वविद्यालय की कार्यप्रणाली पर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन द्वारा उन्हें भेजा पत्र भी मीडिया में जारी किया. उन्होंने कहा, "यह शर्म की बात है कि राज्य सरकार का राजस्व मुख्य रूप से लॉटरी और शराब की बिक्री पर आधारित है. 


ये भी पढ़ें- कश्मीर में हुए नरसंहार की जांच से SC ने फिर किया इनकार, 1989 में मारे गए टीका लाल टपलू के परिवार ने दाखिल की थी याचिका


ये भी पढ़ें- Congress President Election: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शीर्ष नेतृत्व को याद दिलाया 'उदयपुर संकल्प', शशि थरूर ने किया समर्थन