Kerala Mother And Son Suicide Case: केरल के इडुक्की जिले के उप्पुथरा के कैथापथल में गुरुवार (16 मार्च) को एक 38 साल की महिला और उनके 7 साल के बेटे ने खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक वो अपने 28 दिन के बच्चे की मौत के बाद बेहद दुखी थीं. निराशा ने उन्हें ऐसा घेरा कि उन्होंने अपने बड़े बेटे के साथ कुएं में छलांग लगा दी.


परिवार के लोग गए थे चर्च


कैथापथल की रहने वाली 38 साल की लिजा और उसका बड़ा बेटा बेन टॉम गुरुवार की सुबह अपने घर के परिसर में मौजूद कुएं में कूद गए. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, यह घटना सुबह 6 बजे के आसपास हुई जब परिवार के अन्य दूसरे सदस्य चर्च गए थे. लीजा और बेन घर पर अकेले थे. दो दिन पहले ही लिजा के 28 दिन के नवजात बच्चे की उनका दूध पीने के बाद दम घुटने से मौत हो गई थी. मृत बच्चे का अंतिम संस्कार बुधवार (15 मार्च) को किया गया था.


घटना के बाद काफी उदास थी लीजा 


लीजा इस घटना के बाद काफी उदास थी. गुरुवार की सुबह जब लीजा के परिवार वाले चर्च से वापस आए तो मां-बेटा घर से गायब थे. बाद में काफी ढूंढने के बाद दोनों के शव घर के पास कुएं में मिले. इसकी खबर मिलने के बाद दमकल और बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकाला. शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें परिवार को सौंप दिया गया है. 


ये भी पढ़ें: TMC MP Mahua Moitra: '...ये लोकतंत्र पर हमला, विपक्ष के किसी नेता को संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा', सांसद महुआ मोइत्रा ने लगाए गंभीर आरोप