Kerala Influencer Trolled: इस महीने की शुरूआत में शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह को कीर्ति चक्र दिया गया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग तरह की बहस छिड़ी हुई है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इसी क्रम में ट्रोलर्स ने केरल की फैशन इंफ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन को स्मृति सिंह समझ लिया और उन्हें जमकर ट्रोल किया.


रेशमा ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रविवार (14 जुलाई) को सफाई दी कि वो स्मृति सिंह नहीं हैं. दरअसल रेशमा सेबेस्टियन फैशन से रिलेटिड वीडियो इंस्टाग्राम पर डालती हैं और इन्ही पोस्ट की वजह से उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.


सेबेस्टियन को देनी पड़ी सफाई


सेबेस्टियन ने अपनी पोस्ट में कहा, "यह स्मृति सिंह (भारतीय सेना के सैनिक कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा) का पेज/आईजी अकाउंट नहीं है. पहले प्रोफाइल डिटेल और बायो पढ़ें. कृपया गलत जानकारी और नफरत भरी टिप्पणियां फैलाने से बचें." सेबेस्टियन ने एक शख्स की फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उनकी फोटो है और वह व्यक्ति सेना अधिकारी की पत्नी को ट्रोल कर रहा है.






कानूनी कार्रवाई करेंगी रेशमा


उन्होंने कहा, "यह बेतुका है! स्मृति सिंह के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए मेरी पहचान का उपयोग किया जा रहा है. हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं." उन्होंने अपने फॉलोअर्स से आग्रह किया कि वे ऐसे किसी भी पोस्ट को उनके साथ शेयर करें, जिसमें उनकी तस्वीरों का उपयोग किया जा रहा हो. रेशमा सेबेस्टियन अपने पति और बेटी के साथ जर्मनी में रहती हैं और फिलहाल केरल के दौरे पर हैं.


कौन हैं स्मृति सिंह?


दरअसल, स्मृति सिंह शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी हैं, जिन्हें हाल ही में राष्ट्रपति ने कीर्ति चक्र दिया है. अंशुमान सिंह पिछले साल जुलाई को एक भीषण आग से लोगों को बचाते समय शहीद हो गए थे.


ये भी पढ़ें: Captain Anushamn Singh: 'हल्के में नहीं लेंगे...', शहीद अंशुमान सिंह की पत्नी पर अश्लील कमेंट करने वालों पर भड़कीं NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा