केरल: रातों रात करोड़पाति बनना किसे कहते हैं? अगर ये जानना है तो कुन्नूर निवासी से जानिए. जिनकी बंद किस्मत का ताला खुला तो उन्हें खुद पर यकीन नहीं हुआ. मजदूरी कर गुजर बसर कर रहे राजन के ऊपर बैंक का कर्ज था. अपने कर्ज की बकाया रकम की जानकारी हासिल करने के लिए राजन बैंक जा रहे थे. उन्हें इस बात की चिंता थी कि बैंक का कर्ज कैसे अदा होगा. इसी दौरान उन्होंने लॉटरी के जरिए किस्मत आजमाने की सोची. यहां तक कि उन्होंने अपनी पत्नी की बात को भी अनसुना कर दिया.


लॉटरी ने बदली रातों रात किस्मत


राजन ने रातों रात अमीर बनने के चक्कर में लॉटरी एजेंसी से लॉटरी खरीद ली. कुछ दिनों बाद जब लॉटरी का ड्रा हुआ तो उन्हें बंपर प्राइज की खबर सुनने को मिली. उनके नाम 12 करोड़ की लॉटरी लगी. टैक्स और कमीशन कटने के बाद राजन के हाथ में करीब 7.2 करोड़ रुपये आएंगे.


गरीबी ने बनाया था बैंक का कर्जदार


इससे पहले राजन गरीबी के कारण अपने घर का काम मुकम्मल नहीं करवा सके थे. उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की शादी के लिए कर्ज की बड़ी रकम ले रखी थी. लॉटरी में नाम खुलने पर राजन कहते हैं, "मैं बहुत खुश हूं. मेरे ऊपर 7 लाख का कर्ज है, जिसे चुकता करना है. इसके अलावा घर की मरम्मत करवाना है. छोटी बेटी की पढ़ाई बिना किसी बाधा के जारी रहे, इसकी कोशिश करूंगा. लॉटरी की रकम से मैं अपना कर्ज अदा करने लायक हो गया हूं."


एबीपी न्यूज़ ने अपनी पड़ताल में जिस मैसेज़ को झूठा करार दिया था, नीतीश कुमार के मंत्री कर रहे हैं उसे वायरल


बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव ने कहा- कांग्रेस के साथ रहा है आरजेडी का पुराना रिश्ता