त्रिशूर: केरल के त्रिशूर में बुधवार कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया है. उनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री चुनावी रैली के दौरान बाइबल में कही बातों का जिक्र करते हैं लेकिन बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में ट्रेन यात्रा के दौरान उनकी पार्टी से संबंधित "गुंडों" ने जब कुछ नन को परेशान किया तो उस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.


प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना


प्रियंका गांधी का कहना है कि देश में विभाजन और नफरत के बीज बोने के लिए बाइबिल में कही गई बातों का इस्तेमाल करने से ज्यादा खोखला कुछ भी नहीं हो सकता है. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में मदर टेरेसा की मिशनरीज ऑफ चैरिटी से जुड़ी नन के साथ कई वर्षों तक काम किया है, जिसने उन्हें सिखाया कि वह कैसे बेसहारा लोगों के घावों को साफ करें औऱ उनकी मदद करें.


बाइबल का हवाला देने पर साधा निशाना


प्रियंका गांधी ने आगे कहा- “कल पीएम मोदी ने बाइबल का हवाला दिया था. मैं यह मानती हूं कि ऐसा इसलिए क्योंकि चुनाव करीब है. लेकिन मैंने उनसे उन बहनों के बारे में कुछ नहीं सुना जिन्हें झांसी में उनकी पार्टी के यूथ विंग के गुंडों ने प्रताड़ित किया था और उनसे उनका धर्म पूछा था.”


बता दें कि कांग्रेस महासचिव और पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी धुआंधार कैंपेन कर जनता से वोट की अपील कर रही हैं. इसके साथ ही केरल के त्रिशूर में बुधवार को प्रियंका गांधी ने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेताओं पर धावा बोला. वहीं प्रियंका ने महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी ना करने की भी सलाह दी.


इसे भी पढ़ेंः
विपक्षी नेताओं को पत्र लिख बंगाल में कर रहीं ‘डूबते जहाज' को बचाने की कोशिश, जेपी नड्डा का ममता पर हमला


दिल्ली: करोड़ों की ठगी को अंजाम दे चुके फेक कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 16 लोग गिरफ्तार