नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जहां विरोध के स्वर देशभर में सुनाई दे रहे हैं वहीं केरल में भी इस कानून के खिलाफ विरोध हो रहा है. केरल के त्रिशूर से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के कार्यकर्ता अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.


दरअसल, एबीवीपी कार्यकर्ता केरल के त्रिशूर में केरला वर्मा कॉलेज में छात्रों को इस एक्ट के बारे में जानकारी देने के लिए एक सेमिनार में पहुंचे थे. उस दौरान एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया. वीडियो में दिखा कि एसएफआई के कार्यकर्ता एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पीट-पीटकर कॉलेज से बाहर कर रहे हैं. इसके खिलाफ आज एबीवीपी ने हड़ताल भी बुलाई.





आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक यह बात पहले ही कह चुके हैं कि नागरिकता कानून में किसी की भी नागरिकता को नहीं छीना जाएगा बल्कि नागरिकता देने का प्रावधान है. तीन एबीवीपी के कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हुए और उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.


यह भी पढ़ें-


CAA: विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर कर्नाटक में कल सुबह 6 बजे से लागू होगी धारा 144