Kerala: केरल में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ट्रैफिक नियम फॉलो न करने की वजह से मुसीबत में पड़ गया. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बाद उसकी एक फीमेल दोस्त के साथ तस्वीरें देखकर पत्नी भड़क गई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया.


जानकारी के मुताबिक, ये मामला केरल के इडुक्की का रहने वाला है. शख्स 25 अप्रैल को बिना हेलमेट के अपनी महिला दोस्त के साथ स्कूटी से कहीं जा रहा था. ट्रैफिक नियम फॉलो न करने की वजह से उसका चालान कट गया. स्कूटी का रजिस्ट्रेशन व्यक्ति की पत्नी के नाम था, चालान कटने के बाद स्लिप महिला के फोन पर भेजी गई. इसके बाद दोनों में जबरदस्त झगड़ा हो गया.


पति की दूसरी महिला के साथ फोटो देखकर पत्नी गुस्से से आग बबूला हो गई. उसने पति से उसकी महिला दोस्त के बारे में सवाल किया. कपड़े की दुकान में काम करने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति ने दावा किया कि उसका उस महिला से कोई संबंध नहीं है और उसने उसे सिर्फ स्कूटर पर ‘लिफ्ट’ दी थी. हालांकि पत्नी को इस बार पर भरोसा नहीं हुआ जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई.


गिरफ्तार में किया गया शख्स
जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. महिला ने 5 मई को करमना थाने में पति पर अपने और अपने तीन साल के बच्चे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया. पुलिस अधिकारी ने मुताबिक महिला के बयान के आधार पर व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है. आईपीसी की धारा 321,341, 294 और धारा 75 के तहत उसे गिरफ्तारी कर लिया गया. केरल में सड़क सुरक्षा परियोजना के तहत सड़कों पर कैमरे लगाने को लेकर राजनीतिक विवाद जारी है. विपक्षी दल कांग्रेस ने कैमरे लगाने से जुड़े ठेकों को लेकर राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं.


ये भी पढ़ें- 


Karnataka Elections: सात एग्जिट पोल ने की भविष्यवाणी, पांच पोल्स में कांग्रेस को बढ़त- यहां देखें आंकड़े