नई दिल्ली: केरल की एक महिला को हाल ही में एक बस ड्राइवर को सड़क के गलत साइड पर ड्राइविंग करने पर सबक सिखाने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिली थी. हालांकि, पेरुम्बवूर निवासी सूर्या ने अब खुलासा किया है कि उनका बस ड्राइवर के रास्ते को रोकने का कोई इरादा नहीं था.


इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि ''जब घटना हुई तो मैं स्कूटी से काम से घर लौट रही थी. मैं पीक ट्रैफिक ऑवर के दौरान एक संकरी रोड से गुजर रही थी." वाहन दाहिनी तरफ मुड़ा और मैं बस के सामने आ गई. उन्होंने आगे बताया कि ''बस के अचानक गलत दिशा से आने से मैं घबरा गई. हर किसी ने सोचा कि मैं जानबूझकर बस के सामने रुक गई लेकिन वास्तव में, ऐसा नहीं था.''





सूर्या ने बताया कि ''इसके बाद बस ड्राइवर वापस अपनी लेन में चला गया.'' उन्होंने बताया कि इसके बाद वह घर चली गईं और बात समाप्त हो गई. लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद वो सुर्खियों में आ गईं. वीडियो के बारे में नकारात्मक टिप्पणियों को नजरअंदाज करते हुए, सूर्या ने बस ड्राइवर को धन्यवाद दिया, जो बिना किसी प्रतिक्रिया के बस अपनी लेन में लेकर चला गया. उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर झूठी जानकारी फैला रहे हैं.


यह भी पढ़ें-

गुजरात विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्पेश ठाकोर को मैदान में उतारा


 

हरियाणा चुनाव: दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी में शामिल हुए तेज बहादुर यादव, CM मनोहर खट्टर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव