Intelligence Alert in Punjab: खालिस्तान समर्थक आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल ( BKI ) भारत के पंजाब में बड़ी आतंकी साजिश रच रहा है. सुरक्षा एजेंसियों ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है. बीकेआई पाकिस्तान की मदद से पंजाब में बड़े हमले की योजना बना रहा है. आतंकी संगठन के निशाने पर पंजाब के सीनियर पुलिस अधिकारी हैं. इसमें पंजाब का एक बड़ा गैंगस्टर भी शामिल है.


खुफिया एजेंसीज ने अलर्ट में कहा है कि बीकेआई का आतंकी परमजीत सिंह पम्मा भारत में पाकिस्तान की मदद से आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. पम्मा वो शख्स है जिसे एनआईए ने अपनी मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल किया हुआ है.


सीनियर पुलिस अधिकारी हैं निशाना


सूत्रों के मुताबिक खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पम्मा के निशाने पर पंजाब के सीनियर पुलिस अधिकारी हैं, जिन्होंने इन आतंकियों की कमर तोड़ने का ऑपरेशन चला रखा है. वहीं, इन आतंकियों के निशाने पर धार्मिक और सामाजिक नेता भी शामिल हैं, जिन पर हमले का प्लान हो सकता है.


पंजाब के बड़े गैंगस्टर की मदद 


दहशत फैलाने के लिए आतंकी परमजीत सिंह पंजाब के बड़े गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया गैंग की भी मदद ले सकता है, जिसे पाकिस्तान से आने वाले वेपन कन्साइनमेंट और विस्फोटक भी मुहैया करवाने की जानकारी मिली है. पंजाब की जेल में बंद पंजाब का बड़ा गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया का ड्रग्स और हथियारों की सप्लाई का बड़ा नेटवर्क है.


यह भी पढ़ें


IPS रवि सिन्हा होंगे RAW के नए चीफ, कैबिनेट कमेटी ने नियुक्ति पर लगाई मुहर