Amritpal Singh Update: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो पंजाब में ही छिपा बैठा है, लेकिन पुलिस उसे खोजने में नाकाम है. पुलिस ने उत्तराखंड के नंबर की एक स्कार्पियो गाड़ी बरामद की है. दावा किया जा रहा है कि इसी गाड़ी से वो पंजाब वापस आया है.


जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड नंबर की गेट वे स्कॉर्पियो गाड़ी से अमृतपाल अपने सहयोगी के साथ मंगलवार (28 मार्च) की शाम को फगवाड़ा पहुंचा था. उसने यह गाड़ी फगवाड़ा में ही छोड़ दी और यहां उसे पनाह देने वालों ने उसे इनोवा गाड़ी मुहैया करवाई. इनोवा गाड़ी में वह अपने साथी के साथ मरनाइयां खुर्द गांव पहुंचा. 


पुलिस की पहुंच से बाहर अमृतपाल सिंह


जानकारी के मुताबिक, पुलिस लगातार अमृतपाल सिंह के पीछे लगी हुई थी फिर भी वह फरार होने में कामयाब हो गया. कहा जा रहा है कि इनोवा से उतरकर दो नौजवान दीवार फांदकर अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में गुम हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अमृतपाल के आसपास है लेकिन उसे पकड़ नहीं पा रही. दूसरी तरफ पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मंगलवार (28 मार्च) देर रात फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर घेराबंदी तेज कर दी है. 


अमृतपाल सिंह के लिए सर्च ऑपरेशन जारी 


रिपोर्ट के अनुसार, जिस इनोवा कार में अमृतपाल के होने के शक जताया गया था, वह कार मरनियां कलां के पास फगवाड़ा-होशियारपुर हाईवे के पास मिली. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया है. यहां के गांवों और खेतों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. वहीं अमृतपाल सिंह के फिर से पंजाब में होने की खबर कई सवाल भी खड़े कर रही है. दरअसल, यह बात समझ से परे है कि जब वह पंजाब से बाहर निकल गया था तो आखिर पंजाब वापस क्यों आया है?


ये भी पढ़ें-अश्लील गाने बनाता था भोजपुरी गायक, लोकल ट्रेन में छात्रा से की छेड़छाड़, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार