पुडुचेरी की गवर्नर किरण बेदी एक बार ट्रोल आर्मी के निशाने पर आ गईं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से उनको व्हाट्सएप अनइंस्टॉल करने तक की सलाह मिलने लगी. हालांकि इससे पहले भी उन्होंने नासा के नाम से फर्जी वीडियो साझा कर अपनी किरकरी करवा ली थी.


सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. इस बार ट्वीटर पर उन्होंने व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड वीडियो डाला. वीडियो में बताया गया है कि हजारों चूजे सड़क पर पड़े अंडों से निकल आए हैं. वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए बेदी ने लिखा, "अंडे जिसे कोरोना के चलते बेकार फेंक दिया गया था. एक हफ्ते बाद हजारों चूजे सड़क पर पड़े अंडों से निकल आए हैं. प्रकृति का सृजन."






वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर उखड़ गए. उन्होंन किरण बेदी को अलग-अलग तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही ये भी नसीहत दे डाली कि बेदी को व्हाट्सएप अनइंस्टॉल कर लेना चाहिए.









ये पहली बार नहीं है जब किरण बेदी किसी झूठे और फर्जी वीडियो का शिकार बनी हैं. इससे पहले उन्होंने नासा के नाम से फर्जी वीडियो साझा किया था. उन्होंने ट्वीट शेयर कर बताया था कि नासा ने सूरज की आवाज रिकॉर्ड की है. जिसमें सूरज ओम का जाप कर रहा है.


सच्चाई का सेंसेक्स: जानें 3 महीने के लिए बैंक लोन की EMI माफ कराने वाले मैसेज सच


BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली डोमेस्टिक खिलाड़ियों की बढा़ सकते हैं सैलरी, IPL के मुकाबले मिलते हैं कम पैसै