Maharashtra Politics Fight: महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. दोनों ही दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. अब बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैय्या ने फिर से शिवसेना सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवसेना का मतलब आतंकवादी पैदा करना है. वह दोषियों को सजा दिलाकर ही चैन से बैठेंगे.


क्या कहा है किरीट सोमैय्या ने


दरअसल, किरीट सोमैय्या पर रविवार को शिव सैनिकों ने उस वक्त हमला कर दिया था जब वह राणा दंपती से मिलने खार थाने पहुंचे थे. इस हमले में किरीट सोमैय्या के चेहरे पर चोट भी आई थी. वह तब से ही शिवसेना सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि मुझे मारने की कोशिश की गई, मैंने शिकायत दी तो उसे गंभीरता से नहीं लिया गया. अब दो दिन बाद उन्होंने कहा है कि, शिवसेना का मतलब आतंकवादी पैदा करना है. मुझे अब भी बहुत सारी धमकियां आती हैं. मैं ठाकरे सरकार के सभी घोटालों की जांच करवाकर इनका असली चेहरा सामने लाऊंगा और इनकी लंका जलाकर मानूंगा. सीसीटीवी फुटेज भी आ जाएगी,  जिसको छोड़ा है, उसको जेल जाना ही होगा. किरीट सोमैय्या ने कहा कि वह  राज्यपाल, केंद्रीय गृह सचिव और फिर न्यायालय के पास जाएंगे. 


किरीट और शिवसेना के बीच कई दिनों से चल रही जंग


बता दें कि शिवसेना और किरीट सोमैय्या के बीच काफी दिनों से जुबानी जंग चल रही है. शिवसेना नेता कई दिनों से उन पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही संजय राउत ने कहा था कि किरीट सोमैय्या बहुत जल्द 100 करोड़ रुपये के टॉयलेट घटाले और आईएनएस  विक्रांत घोटाले में जेल जाने वाले हैं. यही नहीं राणा दंपती से मिले के दौरान जब सोमैय्या पर हमला हुआ और उन्होंने शिवसेना पर आरोप लगाए तो संजय राउत ने कहा था कि किरीट ज्यादा न बोलें नहीं तो उनके मुंह में कागज ठूंस दूंगा. उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि वहां से सिक्यॉरिटी घोटाला चल रहा है. अभी कुछ कहूंगा तो केंद्र जेड प्लस सुरक्षा दे देगी. किरीट सोमैया से मोदी सरकार से संरक्षण प्राप्त है.


ये भी पढ़ें


Hanuman Chalisa Row: संजय राउत बोले- चालीसा के नाम पर माहौल मत खराब करो, बीजेपी का पलटवार- महाराष्ट्र में हिंदुओं को नीचे दिखा रहे


Garden Galleria Mall: नोएडा के मॉल में पार्टी करने आए कस्टमर और बार स्टाफ के बीच मारपीट, एक की मौत