Kerala Human Sacrifice Case: केरल (Kerala) के पाथानामथिट्टा (Pathanamthitta) में दो महिलाओं की बलि (Human Sacrifice) देने के मामले में पुलिस (Kerala Police) ने विशेष जांच शुरू की है. तीन लोगों को पर काला जादू (Black Magic) के तहत महिलाओं की हत्या (Murder) करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, दंपति घर में समृद्धि लाने के लिए तांत्रिक के संपर्क में आए और फिर दो महिलाओं की अलग-अलग समय पर बलि दी गई. 


आरोपियों ने दो महिलाओं रोजलिन और पदमा की नृशंस हत्या की और कथित तौर पर नरभक्षण किया. आरोपियों के नाम भगवल सिंह, लैला और मोहम्मदी शफी हैं. लैला भगवल सिंह की पत्नी है. मोहम्मद शफी को तांत्रिक बताया जा रहा है. आरोपियों ने कथित तौर पर महिलाओं की हत्या करने के बाद उनके खून को दीवारों और फर्श पर छिड़का और उनके मांस को पकाकर खाया. हालांकि, पुलिस ने इस बारे में केवल संदेह जताया है. पुलिस नें मामले को यौन विकृति से भी जोड़कर बताया है. तीनों आरोपियों को 26 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.


कौन है आरोपी तांत्रिक?


पुलिस के मुताबिक, 52 वर्षीय आरोपी तांत्रिक मोहम्मद शफी वारदात का मुख्य साजिशकर्ता है. उसके खिलाफ पहले से रेप और धोखाधड़ी के कम से कम आठ मामले हैं. शफी, रशीद के नाम से भी जाना जाता है और वह एक किराने की दुकान का मालिक भी है. गिरफ्तारी से बचने के लिए वह हर साल अपना ठिकाना बदल लेता था.


शफी पर 2020 में कोलेनचेरी की एक 75 वर्षीय महिला का रेप करने का आरोप लगा था. उस समय वह ट्रक चालक के तौर पर काम कर रहा था. रेप के आरोप में वह एक साल तक जेल में भी रहा था. पुलिस के मुताबिक, शफी एक विकृत और मनोरोगी है. उसे अपने पीड़ितों को यातना देने में खुशी मिलती है. पुलिस ने बताया कि जिन महिलाओं की बलि दी गई, हत्या से पहले उनका यौन उत्पीड़न किया गया था.


आरोपी दंपति कौन हैं और कैसे तात्रिक के संपर्क में आए?


पुलिस ने बताया कि 68 वर्षीय भगवल सिंह एक पारंपरिक चिकित्सक हैं. उसकी 59 वर्षीय पत्नी लैला पेशे से मसाज थेरेपिस्ट है. दंपति का पहले का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है. भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला फेसबुक के माध्यम से शफी के संपर्क में आए थे. शफी ने खुद को एक ऐसा जादूगर बताया था जो कुछ अनुष्ठान करके घर धन और भाग्य ला सकता था.


एक शव के किए 56 टुकड़े


पुलिस के मुताबिक, दोनों महिलाओं में से एक की बलि जुलाई में दी गई. इस हत्या के बाद जब घर में समृद्धि नहीं आई तो दंपति ने शफी से इसकी शिकायत की. इसके बाद सितंबर में दूसरी महिला की हत्या की गई. पुलिस ने बताया कि महिलाओं को क्रूरता से यातनाएं दी गईं. एक शव के 56 टुकड़े किए गए. स्तनों को चाकू से काट दिया गया. हत्या से पहले महिलाओं को खाट से बांधा गया था और उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया गया. पुलिस के मुताबिक, लैला ने अपने इकबालिया बयान में खुलासा किया है कि शफी महिलाओं को फुसलाकर लाया था.


ये भी पढ़ें


Karnataka Hijab Row: हिजाब विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में बंटा दोनों जजों का फैसला, अब बड़ी बेंच को सौंपा जाएगा मामला


Mumbai: मिनरल वाटर के नाम पर बिक रहा था खराब पानी, दिवाली से पहले BIS ने की फ्रेंचाइजी कंपनी पर बड़ी कार्रवाई