तेल अवीव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कल इजरायल की राजधानी तेल अवीव में एयरपोर्ट पर विमान से नीचे उतर रहे थे तो सबकी निगाहें अचानक उनके सूट पर जा टिकीं. मोदी ने सफेद रंग के बंद गले का सूट पहन रखा था और जेब मे नीले रंग की रूमाल थी.


मोदी के सफेद सूट और नीले रंग के रुमाल के इस कलर कॉम्बिनेशन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई, लेकिन अब इस कलर कॉम्बिनेशन का राज खुल गया है.


ABP न्यूज़ को सूत्रों से जानकारी मिली है कि मोदी ने सफेद सूट और नीले रंग की रूमाल इसलिए पहन रखी क्योंकि इजरायल के झंडे का रंग भी सफेद और नीला है. दरअसल, मोदी ने ऐसा करके न सिर्फ भारत-इजरायल संबंध को नया मुकाम बख्शा है, बल्कि खुद को एक भरोसेमंद दोस्त के तौर पर पेश किया है.


आपको बता दें कि मोदी अपने सूट-बूट को लेकर विवादों में घिर चुके हैं. जब साल 2015 में तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराम ओबामा ने भारत का दौरा किया था तब मोदी ने खास किस्म का सूट पहन रखा था. उस सूट के कपड़े पर नरेंद्र मोदी का नाम लिखा था. तब इसे लेकर मोदी की जमकर आलोचना हुई थी. बाद में उस सूट की नीलामी की गई और जिसे गुजरात के एक कारोबारी ने खरीद लिया था.  मोदी के सूट को धर्मानंद डायमंड कंपनी के लालजी पटेल और उनके बेटे हितेश पटेल ने 4.31 करोड़ रुपए में खरीदा था.