नई दिल्ली: भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को घेर रहे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के सहयोगी नील को लेकर इस विवाद में नया मोड़ आ गया है. कपिल मिश्रा ने आज जिस नील नाम के शख्स के साथ बैठकर चंदे में फर्जीवाड़े का खुलासा किया, आम आदमी पार्टी का कहना है कि वो बीजेपी का आदमी है.


इसी का सबूत देने के लिए आप के प्रवक्ता दिलीप पांडे ने दिव्या जैन नाम की महिला के ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें नील की कुछ तस्वीरें हैं.


इन तस्वीरों में नील को बीजेपी नेताओं के साथ दिखाया गया. एक तस्वीर में नील कपिल मिश्रा के साथ हैं तो दूसरी तस्वीर में वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर के बाहर दिख रहे हैं. एक तस्वीर में नील बीजेपी के नेता संपित पात्रा के साथ दिख रहे हैं.



एक तस्वीर ऐसी भी जिसमें नील आम आदमी पार्टी से निकाले गए नेता योगेंद्र यादव के साथ दिख रहे हैं.


खास बात ये है कि इसी तरह का आरोप कपिल मिश्रा के खिलाफ अनशन पर बैठे आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने लगाया है. संजीव झा का दावा है कि नील बीजेपी के आदमी हैं और कपिल मिश्रा बीजेपी के इशारे पर ही काम कर रहे हैं.


आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता संजय सिंह का कहना है कि बीजेपी उनकी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रही है. उनका कहना है कि बीजेपी खुद भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टी है और वो पार्टी आम आदमी पार्टी पर सवाल कर रही है. संजय सिंह ने नील को बीजेपी का बेटा करार दिया. हालांकि, नील को लेकर पूरी जानकारी नहीं आई है.