Kolkata Doctor Rape and Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक डॉक्टर की हत्या और बलात्कार के मामले में आरोपी संजय रॉय ने अपनी वकील कविता सरकार से कहा है कि वह निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कविता सरकार ने कहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी संजय ने अपने बेगुनाह होने की बात कही थी. उसने ये भी कहा है कि वह महिला डॉक्टर का हत्यार नहीं है. वह खून से सनी उसकी लाश को देखकर भाग गया था.


पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान संजय रॉय से 10 सवाल पूछे गए, जिसमें महिला की हत्या के बाद उसने आगे क्या किया, ये सवाल भी शामिल था. उसने सीबीआई अधिकारियों को बताया कि सवाल गलत है क्योंकि उसने उसकी (ट्रेनी डॉक्टर) हत्या नहीं की थी.


खून से लथपथ देख घबराकर मैं भाग गया- संजय रॉय


संजय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में दावा किया कि जब वह अस्पताल के सेमिनार हॉल में घुसा तो महिला बेहोश थी. संजय ने कहा कि उसने 9 अगस्त को सेमिनार हॉल में महिला को खून से लथपथ देखा था. अखबार के मुताबिक, संजय रॉय ने दावा किया कि वह डॉक्टर को खून से लथपथ देखने के बाद घबराहट में कमरे से बाहर भागा. 


पुलिस को क्यों नहीं दी पीड़िता की मौत की जानकारी? संजय रॉय ने बताया


अखबार से बातचीत में आरोपी संजय रॉय की वकील ने कहा, "अगर उस कमरे में घुसना किसी के लिए इतना ही आसान था तो मुमकिन है कि संजय के अलावा भी कोई वहां जा सकता है." संजय रॉय ने यह भी दावा किया कि वह पीड़ित को नहीं जानता था और उसे फंसाया जा रहा था. यह पूछे जाने पर कि अगर वह निर्दोष है तो उसने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी, इसपर संजय ने कहा कि उसे डर था कि कोई भी उसकी बातों पर भरोसा नहीं करेगा.


पिछले महीने कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी के तौर पर कार्यरत डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर यौन उत्पीड़न और 25 बाहरी और आंतरिक चोटें पाई गईं. शुरूआती जांच में आरोपी संजय रॉय को कई सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था.


ये भी पढ़ें:


Emergency Release Date Postponed: भारी विवाद के बीच टली कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज, हाई कोर्ट में फंसा पेंच