Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर की हत्या और रेप के मामले को लेकर देश भर में प्रदर्शन किया जा रहा है. सीबीआई (CBI) की टीम इस मामले में पूछताछ के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के बारे कुछ जानकारी मिली है. 


सीबीआई ने 30 से 35 लोगों की तैयार की लिस्ट


कोलकाता रेप-मर्डर केस में सीबीआई बड़ी साजिश के तहत मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने 30 से 35 लोगों की एक लिस्ट तैयार की है. ये लोग मृतका के दोस्त हैं, जिनके नाम पीड़िता के परिवार ने सीबीआई को दिए हैं. सीबीआई अस्पताल के कुछ डॉक्टर्स और स्टूडेंट को समन कर रही है.


सीबीआई के रडार पर अस्पताल के कुछ गार्ड और कोलकाता पुलिस के सुरक्षाकर्मी भी हैं. सीबीआई को आरजे कर मेडिकल कॉलेज पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के बारे कुछ जानकारी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, मृतका के परिवार वालों ने इस वारदात में कुछ और लोगों के शामिल होने का शक जताया है.


10 से ज्यादा लोगों के बयान ले चुकी है CBI


सीबीआई लार्जर कांस्पीरेसी के तहत मामले की जांच कर रही है. सीबीआई बीते 3 दिनों में 10 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है जिसमे पीड़िता का परिवार भी शामिल है. सीबीआई अस्पताल के कुछ डॉक्टर्स और स्टूडेंट को समन कर रही है. सीबीआई ने वारदात की जगह पर आरोपी के साथ सीन रीक्रिएट भी किया है, मसलन आरोपी के कोलकाता पुलिस और सीबीआई को दिए बयानों की पुष्टि की.


सीबीआई को दिए गए अपने बयानों में मृतका के परिवार वालों ने कुछ डॉक्टर्स और स्टूडेंट्स के नाम बताए, जिनके सीबीआई बयान दर्ज करेगी. सीबीआई की टीम इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं अस्पताल में किसी तरह की कोई गैरकानूनी गतिविधियां तो नहीं चल रही थी, जिसका कनेक्शन इस वारदात से हो.


ये भी पढ़ें : 'हां, हमारे आकलन में हुई भूल', आरजी कर अस्पताल में हुई तोड़-फोड़ में पुलिस कमिश्नर ने मानी गलती!