Kolkata Doctor Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुए ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या को लेकर देश के लोग गुस्से में हैं. इस मामले को लेकर एबीपी न्यूज ने 'ऑपरेशन RG कर' के तहत एक स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के राइट हेंड कहे जाने वाले शख्स ने बताया कि रेप और हत्या के बाद उसके फोन से संदीप घोष ने कई बार फोन किया.


रेप-मर्डर के बाद संदीप ने इस शख्स को किया कॉल


संदीप घोष के सबसे करीबी देबाशीष ने बताया कि रेप-मर्डर के बाद संदीप ने उनके फोन से चार बार कॉल किया था. पीड़िता डॉक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम में शामिल डॉक्टर रीना दास ने बताया, "देबाशीष संदीप घोष का सलाहकार है. संदीप घोष जो कहता है देबाशीष वही करता है. वह संदीप घोष को बहुत मानता है और वह आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है."


रीना दास ने बताया कि संदीप घोष अपने रसूक के दम पर स्टूडेंट और प्रोफेसर पर बहुत मेंटल प्रेशर बनाकर रखते थे. एबीपी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में आरजी कर कॉलेज के पूर्व फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया, "इस मामले के पीछे पॉलिटिकल लोगों का हाथ है, ये बात एकदल साफ है, क्योंकि ये पॉलिटिकल लोग जो यहां सत्ता में है वो लोग इन्हें संरक्षण दे रहे हैं."






लाशों की सौदेबाजी को लेकर खुलासा


एबीपी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में शवों को लेकर जो धांधली हो रही थी, उसका भी खुलासा हुआ है. पूर्व प्रिंसिपल के करीबी देबाशीष ने बताया, "मैंने देखा...यहां (कॉलेज) से पांच लोगों का बॉडी गया... वर्कशॉप हुआ." आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व अधीक्षक डॉ. अख्तर अली ने आरोप लगाया कि ये लोग डेड बॉडी को बेचते थे, लेकिन किसे बेचते थे ये नहीं पता है."


ये भी पढ़ें : PM Modi Ukraine Visit: 'जब तक पीएम मोदी यूक्रेन में हैं, नहीं होगा कोई हमला', रूसी राष्ट्रपति पुतिन का बड़ा ऐलान