Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में सीबीआई ने गुरुवार (22 अगस्त) को आरोपी संजय रॉय का साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी टेस्ट किया गया है. इससे चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, जिससे सीबीआई की टीम भी हैरान है. सीबीआई के मुताबिक, संजय रॉय मोबाइल में पोर्न की लत का शिकार था. इसके अलावा वो रेड लाइट एरिया भी जाता था.


ABP न्यूज को सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि आरोपी संजय रॉय की सीबीआई टीम ने साइकोलॉजिकल टेस्ट किया है. एक्सपर्ट का मानना है कि आरोपी संजय को सेक्स की लत लग गई थी. यानि कि वो सेक्स एडिक्ट था.


कई बार संजय रॉय गया रेड लाइट एरिया  


इस दौरान सीबीआई ने आरोपी संजय रॉय का साइकोएनालिसिस टेस्ट किया. जिसमें उससे निजी जिंदगी के कई सवाल पूछे गए. जिसमें संजय रॉय से पूछा गया कि उसका पत्नी से संपर्क और संबंध दोनों कैसा रहा है. तब उसने माना कि वो रेड लाइट एरिया कई बार जाता था और लड़कियों से छेड़छाड़ करना उसका स्वभाव था. हालांकि, घटना वाले दिन वो रेड लाइट एरिया गया कि नहीं इस सवाल के जवाब पर वो सीबीआई टीम को गुमराह कर रहा है.


साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी टेस्ट में चौंकाने वाले हुए खुलासे


मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि आरोपी संजय रॉय घटना से 1 दिन पहले वो कोलकाता के रेड लाइट एरिया गया था. जहां पर उसने शराब पी थी. आरोपी संजय रॉय का सीबीआई ने साइकोएनालिटिक प्रोफाइल तैयार किया है. जिससे आऱोपी को हावभाव और व्यवहार के जरिए घटना को समझने की कोशिश की गई. जिन डॉक्टरों की टीम ने आरोपी संजय रॉय का साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी टेस्ट किया, इससे चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, जिससे सीबीआई और डॉक्टरों की टीम भी हैरान है.


पूछताछ में न पछतावा, न शिकन- सूत्र


बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम को संजय रॉय से जो मोबाइल फोन मिले थे उसमें हिंसक और पोर्न वीडियो भी थे. सीबीआई की ओर से की गई पूछताछ के दौरान संजय रॉय ने कबूल किया की उसने वारदात के दिन पोर्न वीडियो देखे थे. इस दौरान संजय ने ट्रेनी डॉक्टर के साथ किस तरह से बर्बरता की इसकी जानकारी भी दी.


सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों की टीम के सामने जब आरोपी घटना का जिक्र कर रहा था, तब उसके चेहरे पर कोई पछतावे का भाव था और न ही कोई शिकन. डॉ ये देखकर हैरान रह गए कि सवालों का जवाब देते वक्त वो मुस्करा रहा था. इतना ही नहीं बड़ी बेशर्मी से वो क्राइम को बता रहा था.


यह भी पढ़ें- यूके में समुद्र तट पर मिले विशालकाय डायनासोर के पैरों के निशान, 10 साल की बच्ची ने की रोमांचक खोज