Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या के मामले में सीबीआई अस्पताल प्रबंधन के साथ-साथ आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष से भी पूछताछ कर रही है. पूर्व प्रिंसिपल से सोमवार (19 सोमवार 2024) चौथे दिन भी सीबीआई की पूछताछ जारी है. पूर्वी प्रिंसिपल सीबीआई के सवालों का जवाब नहीं ठीक से नहीं दे पा रहे हैं. यही वजह है कि सीबीआई बार-बार प्रिंसिपल को पूछताछ के लिए बुला रही है.


पूर्व प्रींसिपल से पूछे गए सवाल 


1. आखिर इतनी जल्दबाजी किस बात की थी कि आपने इस कत्ल को आत्महत्या बताया? 


2. वारदात की सूचना पुलिस को देर से क्योंं दी गई? 


3. आप खुद एक डॉक्टर हैं, क्या आपको नहीं लगता था कि क्राइम सीन को सुरक्षित रखना जरूरी होता है फिर क्योंं वहां रिनोवेशन करवाया और किसने कहने पर जवाब दीजिए? 


4. परिवार को जो जानकारी दी, वो किसने कहने पर दी और बिना फैक्ट्स के क्योंं दी गई? 


5. क्राइम सीन पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ आपको अच्छी तरह पता होगा एक अपराध है वाबजूद इसके आपने उसे जांच पूरी होने तक सुरक्षित क्यों नही रखा? 


6. वारदात के बाद आपने तुरंत अपना इस्तीफा क्योंं दे दिया इतनी जल्दी किस बात की थी? 


7. क्या आपको रिजाइन करने के लिए किसी ने दबाव बनाया था? 


8. आपने वारदात के बाद किस-किस से बात की? वारदात की जानकारी फोन पर किस-किस को दी? 


9. आपको लगातार नोटिस दिए जा रहे थे आप जांच जॉइन क्योंं नहीं कर रहे थे? 


10. आपके ऊपर अलग-अलग तरह के आरोप डॉक्टर्स लगा रहे है? आप ही के ऊपर क्योंं लग रहे है? इस पर आपका क्या कहना है?


सीबीआई कोलकाता रेप-मर्डर मामले में अस्पताल के कर्मचारियों और की पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने इस मामले में कोर्ट से आरोप के पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की थी, जिसकी इजाजत दे दी गई है.


ये भी पढ़ें : कोलकाता रेप मामले में RJD सांसद मनोज झा ने बंगाल के राज्यपाल पर साधा निशाना, बोले- राजनीति का रास्ता न बनाएं