Kolkata Doctor Rape Murder Case Latest News: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप-मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय रॉय को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सीबीआई ने आरोपी संजय की बाइक जब्त कर ली है. सीबीआई टीम इसे उठाकर अपने दफ्तर ले आई है. आरोपी संजय इसी बाइक से घूमता था. वारदात वाले दिन भी उसने इसी बाइक का इस्तेमाल किया और इसी बाइक से वारदात के बाद वापस गया. बाइक पर केपी यानी कोलकाता पुलिस लिखा हुआ है. संजय खुद को पुलिसवाला बताकर धौंस दिखाता था.


रिपोर्ट के मुताबिक, ये बाइक पुलिस के नाम पर रजिस्टर्ड है. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी पोस्ट शेयर किए गए जिनमें बाइक के पुलिस कमिश्नर के नाम पर दर्ज होने का दावा किया गया. हालांकि, बाद में कोलकाता पुलिस ने इसे लेकर एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि इस तरह की खबरें गलत हैं. कोई एक बाइक पुलिस कमिश्नर के नाम पर दर्ज नहीं है. कोलकाता पुलिस ने बताया कि पुलिस विभाग से संबंधित हर वाहन पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड होते हैं.


वारदात करने से पहले एक और लड़की से की छेड़छाड़


बता दें कि इससे पहले सोमवार को संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कथित तौर पर अपने अपराध को कबूल कर लिया था. सीबीआई को लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान संजय रॉय ने जो बताया वो काफी चौंकाने वाला है. संजय रॉय ने सीबीआई को बताया कि वो अपराध की वारदात को अंजाम देने से पहले रेड लाइट एरिया गया, इस दौरान उसका दोस्त भी साथ था. हालांकि, उसने ये बताया कि रेड लाइट एरिया पहुंचकर उसने सेक्स नहीं किया. उसने कहा, 'अपराध की रात अपने दोस्त के साथ शराब पी थी और इसके बाद दोनों रेड लाइट एरिया गए. बाद में दोनों दक्षिण कोलकाता के एक और रेड लाइट एरिया के लिए निकल गए और रास्ते में एक लड़की से छेड़छाड़ की.'


ये भी पढ़ें


Kolkata Nabanna March Live: नबन्ना में आर-पार, बैरिकेडिंग तोड़ने पर लाठीचार्ज, BJP बोली- ममता बनर्जी हों गिरफ्तार