Kolkata Doctor Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप-हत्या मामले को लेकर पूरा देश सन्न है. इस मामले में फिलहाल सीबीआई छानबीन कर रही है, जिसके तहत कई पुलिस कर्मी और अस्पताल के स्टाफ से पूछताछ की जा चुकी है. इस बीच मृतका के पिता ने बंगाल पुलिस और सीएम ममता बनर्जी पर सवाल उठा दिया.


मृतका के पिता ने सरकारी सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा, "जांच चल रही है, उसका कोई नतीजा नहीं निकला है. हमें उम्मीद है कि हमें नतीजे मिलेंगे... विभाग या कॉलेज से किसी ने भी हमारा सहयोग नहीं किया. पूरा विभाग इसमें शामिल है... श्मशान घाट पर तीन शव थे, लेकिन हमारी बेटी का शव पहले जला दिया गया."


सीएम ममता बनर्जी पर उठाए सवाल


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री तो न्याय दिलाने की बात कर रही हैं, लेकिन फिर न्याय मांगने वाले आम लोगों को जेल में डालने की कोशिश की जा रही है. हम मुख्यमंत्री से संतुष्ट नहीं हैं. हमने कोई भी मुआवजा लेने से इनकार कर दिया है..."






मृतका के माता-पिता ने सहयोगियों पर जताया शक


मृतका के माता-पिता ने इससे पहले कुछ लोगों पर शक भी जताय था, जिसके नाम उन्होंने सीबीआई को बताए हैं. उन्होंने कहा था कि अगर अपनी बेटी की मौत पर पैसे लूंगा तो उसकी आत्मा को दुख होगा. उन्होंने कहा था, "मेरी बेटी ने मेडिकल और इंजीनियरिंग दोनों प्रवेश परीक्षाओं में अच्छी रैंक हासिल की थी, लेकिन अपने दिल की बात मानकर उसने मेडिसिन की पढ़ाई करने का फैसला किया था."


ये भी पढ़ें : Kolkata Rape Case: ममता सरकार पर मृतका के पिता ने उठा दिए सवाल, बोले- पहले ही जला दी थी बेटी की लाश, CM तो...