Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला तूल पकड़ रहा है. कोलकाता पुलिस ने सोमवार (12 अगस्त) को इस मामले में आरोपी के बारे में कई चौंकाने वाली जानकारियां दीं.


एक जांच अधिकारी ने बताया अपराध को किस तरह अंजाम दिया गया और आरोपी ने उसके तुरंत बाद क्या किया? कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में हुई घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया गया है जिसका नाम संजय रॉय है.


पुलिस ने दी ये जानकारी


पुलिस ने बताया कि आरोपी संजय रॉय अक्सर अस्पताल में जाया करता था. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार (09 अगस्त) सुबह तीन से छह बजे के बीच अस्तपाल के सेमिनार हॉल में इस अपराध को अंजाम दिया गया. बताया गया कि पीड़िता सेमिनार हॉल में आराम करने गई हुई थी कि तभी आरोपी ने उसे शिकार बनाया. 


किस सामान को छोड़ गया आरोपी?


मिली जानकारी के मुताबिक आरोप घटनास्थल पर अपना ब्लूटूथ हेडफोन छोड़ गया. इस ब्लूटूथ हेडफोन की मदद से ही पुलिस की टीम आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुई. इसके अलावा सीसीटीवी भी खंगाले गए जिसमें पुलिस को आरोपी संजय रॉय की मौजूदगी का पता लग सका.


आरोपी ने क्या किया?


पुलिस के मुताबिक, अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पहुंचा और उसने कुछ घंटों की नींद ली. इसके बाद उसने सबूतों को मिटाने की भी कोशिश की. सबूत मिटाने के लिए उसने अपने कपड़ों को धोया. हालांकि, पुलिस को रॉय के जूतों पर खून के निशान मिले. 


मोबाइल फोन से क्या मिला?


बताया गया कि पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन से अश्लील सामग्री भी मिली. वहीं इस मामले के तूल पकड़ने के बाद आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष ने इस्तीफा दे दिया है. सोशल मीडिया पर प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष ने इस घटना पर दुख जताया और कहा कि मेरी काफी बदनामी हो रही थी. 


ये भी पढ़ें: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप-हत्या के बाद अस्पताल में काम ठप, मरीजों का नहीं हो रहा एडमिशन