Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप और मर्डर का शिकार हुई जूनियर डॉक्टर के पिता का दर्द छलक उठा. उन्होंने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि बेटी की लाश का हाल देखकर रूह कांप उठी थी.


पिता ने कहा, 'जब मैंने उसे देखा तो मैं क्या महसूस कर रहा था, यह मैं ही जानता हूं. उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. वह सिर्फ एक बेडशीट में लिपटी हुई थी.' एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पिता ने अपनी बेटी का शव मिलने के बाद हुए घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि वो अभी भी इस त्रासदी से उबर नहीं पाए हैं. उन्होंने बताया कि देर रात उन्हें एक कॉल आया था, जिसमें बताया गया था कि उनकी बेटी ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली है.


पीड़िता के पिता का छलका दर्द


जूनियर डॉक्टर के पिता ने बताया, "मुझे रात 11 बजे फोन आया, मैं 12 बजे अस्पताल पहुंचा और सुबह 3:30 बजे ही मैं उसका शव देख पाया. जब मैंने उसे देखा तो मेरी रूह कांप उठी थी. उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. वह सिर्फ एक चादर में लिपटी हुई थी. जहां उसके पैर अलग-अलग थे और उसका एक हाथ उसके सिर पर था."


इस घटना के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. जबकि, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन 17-18 अगस्त तक 24 घंटे की हड़ताल पर है.


CM ममता बनर्जी से उठा भरोसा- पीड़िता डॉक्टर के पिता


इस मामले पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार (16 अगस्त) को कोलकाता के मौलाली से डोरीना क्रॉसिंग इलाके तक विरोध रैली निकालकर महिला डॉक्टर के लिए न्याय की मांग की थी. सीएम ममता बनर्जी ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी.


हालांकि, पीड़िता के पिता ने बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ममता बनर्जी पर से भरोसा उठ गया है. उन्होंने कहा, "शुरू में मुझे उन पर पूरा भरोसा था, लेकिन अब नहीं. वह न्याय मांग रही हैं, लेकिन वह ऐसा किसलिए कह रही हैं? वह इसका जिम्मा उठा सकती हैं, लेकिन वह कुछ नहीं कर रही हैं." 


यह भी पढ़ेंः Ismail Haniyeh Death: हमास चीफ की हत्या में नया खुलासा.. हनिया के फोन से कनेक्ट थी गाइडेड मिसाइल, सिर के पास गिरी तो हुआ विस्फोट