Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या के मामले में बंगाल सहित देश के कई हिस्सों में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने कोल्ड ब्लडेड मर्डर किया है.


ABP न्यूज चैनल ने शुक्रवार (23 अगस्त) को एक स्ट्रिंग ऑपरेशन कर आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीष घोष पर बड़ा खुलासा किया है. इस पर पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एबीपी न्यूज़ को धन्यवाद किया.


'ममता सरकार की ओर से की गई सबूत मिटाने की कोशिश' 


सुकांत मजूमदार ने कहा कि सीबीआई भी इस केस में क्या करेगी जब कई सबूत मिटा दिए गए हैं. सीबीआई कोर्ट में क्या सबूत दिखाएगी. उन्होंने कहा कि ममता सरकार की ओर से सबूत मिटाने की कोशिश की गई है. ममता बनर्जी ने ही इस व्यक्ति को लगातार बनाया और बचाया. इसलिए ये घटना कोई दुर्घटना नहीं है, बल्कि ममता बनर्जी ने कोल्ड ब्लेडेड मर्डर किया है.


संदीप घोष का ममता बनर्जी के बीच क्या संबंध है?- BJP प्रदेश अध्यक्ष


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आगे कहा कि संदीप घोष का ममता बनर्जी के बीच क्या संबंध है? इसका खुलासा होना चाहिए. क्योंकि कैसे इस्तीफ़े के बाद आठ घंटे में नई नियुक्ति दे दी गई और फिर स्वास्थ्य विभाग का ओएसडी बना दिया गया. उन्होंने कहा कि कौन सा गुप्त रहस्य ये व्यक्ति जानता है. जिससे ममता बनर्जी की सरकार डर रही है कहीं ये मुंह न खोल दे. 


संदीप घोष का डॉक्टरी का लाइसेंस किया जाना चाहिए रद्द- सुकांत मजूमदार


केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि महिला डाक्टर ने बताया कि अगर, वो नहीं रहती तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को बदल दिया जाता. क्योंकि, आरजी कर मेडिकल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या को सुसाइड का केस बनाना चाहते थे. मजूमदार ने आगे कहा कि संदीप घोष डेडबॉड के साथ छेड़छाड़ करवाते थे, ऐसे में तो उनका डॉक्टरी का लाइसेंस रद्द करना चाहिए.


ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Elections: जम्मू कश्मीर को लेकर दिल्ली में कांग्रेस का मंथन, दोपहर तक आ सकती है लिस्ट! उमर अब्दुल्ला बोले- कुछ जगह अड़े...