Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के मामले को लेकर पूरा देश सन्न है. इस मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है. इसके तहत रविवार को मुख्य आरोपी संजय रॉय का जेल में ही पॉलग्राफ टेस्ट हुआ. इसे अलावा सीबीआई टीम ने अस्पताल में करप्शन को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी भी की.


अब इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. एक तरफ जहां बीजेपी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रही है तो वहीं तृणमूल कांग्रेस ने सीबीआई के जांच पर सवाल उठाया है. वहीं टीएमसी सांसद सायोनी घोष ने सीबीआई की क्षमता पर सवाल उठाया.


टीएमसी नेता ने सीबीआई पर उठाया सवाल 


टीएमसी नेता कुणाल घोष ने सवाल उठाते हुए कहा, "रेप-हत्या मामले को जल्द से जल्द सुलझाया जाना चाहिए, अब तक केवल एक गिरफ्तारी हुई है और वह भी कोलकाता पुलिस ने की है. सीबीआई क्या कर रही है? जैसे-जैसे इसमें देरी हो रही है, उतने फेक न्यूज फैलाए जा रहे हैं और राजनीति हो रही है."






TMC सांसद ने कोलकाता पुलिस का किया बचाव


TMC सांसद सायोनी घोष ने भी जांच को लेकर सीबीआई पर सवाल उठाए. उन्होंने कोलकाता पुलिस का बचाव भी किया. घोष ने कहा, "केस में जांच के लिए कोलकाता पुलिस को सिर्फ तीन दिन दिए गए. जबकि सीबीआई को जांच करते हुए 12 दिन हो गए, लेकिन जांच एजेंसी कुछ भी नया उजागर नहीं कर पाई."


TMC सांसद ने कहा, "मुझे CBI की विश्वसनीयता और क्षमता पर संदेह है. यह सिर्फ मेरी राय नहीं है. बल्कि डेटा भी यही दिखाता है कि उनकी सजा दर एक प्रतिशत से भी कम है." 


तृणमूल सांसद ने कहा, "पूरे कोलकाता में हजारों लोग मृतका के लिए न्याय की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी हमेशा न्याय में तेजी लाने की बात की है. कोई भी नेता नहीं चाहेगा कि उनकी सरकार में ऐसी त्रासदी हो, खासकर ममता बनर्जी जैसी नेता जो महिलाओं को सशक्त बनाने के लेकर प्रतिबद्ध हैं."


ये भी पढ़ें : Viral: ‘असल में जातिवादी कौन हैं?’ बेंगलुरु की सीईओ ने लिखा- ‘ब्राह्मण जीन’, सोशल मीडिया पर छिड़ गई आरक्षण पर बहस