Kolkata Doctor Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-हत्या मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है. यह मुद्दा अब इतना गरमा गया है कि नेता एक-दूसरे को धमकाने पर उतर चुके हैं. सीएम ममता बनर्जी ने एलान किया कि कोलकाता रेप केस को लेकर टीएमसी 31 अगस्त 2024 को राज्य के हर ब्लॉक में प्रदर्शन करेगी.


बंगाल बंद पर भड़कीं ममता


बंगाल बंद पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में आग लगाने की कोशिश की तो सब जगह आग लगेगी. उन्होंने कहा, "कुछ लोगों को लग रहा है कि ये बांग्लादेश है... मुझे बांग्लादेश पसंद है, वहां के लोग हमारी तरह बात करते हैं. बांग्लादेश और बंगाल की संस्कृति एक है, लेकिन ये याद रखिएगा बांग्लादेश एक अलग देश है और भारत एक अलग देश. मोदी बाबू आप अपनी पार्टी को कहकर जो आग लगवा रहे हैं. याद रखिएगा अगर बंगाल में आग लगाएंगे तो असम भी चुप नहीं बैठेगा. पूर्वोत्तर राज्य भी नहीं थमेंगे... ना उत्तर प्रदेश, ना बिहार और नही ओडिशा थमेगा. दिल्ली भी शांत नहीं बैठेगा.... आपकी कुर्सी हिला कर रख देंगे."






हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया जवाब


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जवाब दिया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की? हमें लाल आंखें मत दिखाइए. आपकी असफलता की राजनीति से भारत को जलाने की कोशिश भी मत कीजिए. आपको विभाजनकारी भाषा बोलना शोभा नहीं देता."


बंगाल बंद के दौरान कोलकाता में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच सड़कों पर संग्राम शुरू हो गया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाय कि टीएमसी के लोगों के कहने पर उनके कार्यकर्ताओं को पुलिस डिटन कर रही है. बंगाल बंद के दौरान बुधवार को जमकर गोलीबारी भी हुई.


ये भी पढ़ें : President On Kolkata Horror: 'अब बस बहुत हुआ, बेटियों के खिलाफ अपराध बर्दाश्त नहीं', कोलकाता रेप केस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का छलका दर्द