Kolkata Model In Durga Puja Pandal: देश भर में दुर्गा पूजा की धूम है. खासकर कोलकाता में देश भर से लोग पंडालों के दर्शन करने पहुंचे हैं. इस बीच कोलकाता की तीन मॉडल एक दुर्गा पंडाल में ऐसे अश्लील कपड़े पहनकर दर्शन करने पहुंची कि उसे देख लोग हैरान हो गए. तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा. अब जमकर इन्हें ट्रोल किया जा रहा है.


गुस्साए लोग पूजा स्थल पर ऐसे अटपटे कपड़ों में उन्हें एंट्री मिलने पर आपत्ति जता रहे हैं. खुद को मिस कोलकाता 2016 खिताब जीतने का दावा करने वाली हेमोश्री भद्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो अन्य दोस्तों के साथ दुर्गा पंडाल से तस्वीरें शेयर की है. जहां अपने पहनावे के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बन गईं.


सोशल मीडिया पर हो रही जमकर आलोचना


क्लीवेज-बेयरिंग टॉप में हेमोश्री को देखकर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं गुस्साए लोग पूछ रहे हैं कि आखिर इस अटपटे कपड़े में मां के दर्शन करने की इजाजत किसने दे दी. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडाल में दो अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. उनकी एक दोस्त ने थाई-हाई स्लिट वाली लांग ब्लैक गाउन पहनी थी. दूसरी ने घुटने तक के बूट के साथ ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. तीनों के पहनावे को सोशल मीडिया यूजर्स ने इस प्रकार आलोचना की है.


'किसने दे दी इन्हें एंट्री'


किसी यूजर्स ने लिखा  'पिछड़ी सोच ही समझो लेकिन ये बेवकूफी है' एक अन्य ने पवित्र जगह और धर्म का इस तरह से मजाक बनाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए लिखा 'हर किसी को अपने पसंद के कपड़े पहनने का अधिकार है, लेकिन क्या मंदिर जाते समय उसी के अनुसार कपड़े पहनने का ज्ञान नहीं है.” तो दूसरे ने लिखा, 'इतने बेहूदा कपड़े में किसने तुम्हें एंट्री दे दी', तो तीसरे ने लिखा 'तुम मंदिर में क्या कर रही हो, जल्दी वहां से हटो'



ये भी पढ़ें: दुर्गा पूजा पंडाल में सीटी बजाने वालों से चिढ़ी काजोल, गुस्से में बोलीं- कौन बजा रहा है?