Kolkata Rape-Murder Case : कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर उसकी हत्या के मामले को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी बीच सीबीआई ने कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय का साइकोएनालिसिस करवाया था. इस टेस्ट में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. 


सीबीआई सूत्रों ने बताया कि आरोपी संजय राय एक यौन विकृत मानसिकता का शख्स है. उसमें 'पशुओं जैसी प्रवृत्ति' है. साइकोएनालिस्ट्स की टीम ने अपने टेस्ट के दौरान पाया कि घटना के बारे में बताते समय संजय रॉय के चेहरे और माथे पर कोई शिकन नही थी. कई बार वो जवाब देते वक्त मुस्कुरा भी रहा था. उसने साइकोएनालिस्ट्स की टीम के सामने सब कुछ बता दिया है. 


निजी जिंदगी को लेकर पूछे गए थे सवाल


सीबीआई ने साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी के दौरान संजय रॉय से उसकी निजी जिंदगी को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल किए है. जिसमे सजंय रॉय की एक से अधिक शादियों को लेकर भी सवाल किया गया था. सीबीआई ने मोबाइल फोन से मिले हिंसक पोर्न वीडियो को लेकर सवाल किया.


इस टेस्ट के दौरान संजय रॉय ने बताया कि वो अक्सर रेड लाइट एरिया जाता रहता था. जब सीबीआई ने उससे पूछा कि वारदात के दिन क्या वो रेड लाइट एरिया गया था? जिसको लेकर उसने गुमराह करने वाला जवाब दिया. इस दौरान संजय रॉय ने कबूल किया है कि उसने वारदात के दिन पोर्न वीडियो देखें थे. CBI की जांच में शामिल हुए एक्सपर्ट्स ने संजय रॉय के बयानों की भी तफ्तीश कर रही है. 


रेड लाइट एरिया में भी गया था संजय 


इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि अपराध वाली रात को संजय रॉय रेड लाइट एरिया में भी गया था. इस दौरान उसने यहां पर शराब पी थी. इसके बाद वो अस्पताल आया था. संजय रॉय अस्पताल में सिविल वालंटियर के रूप में तैनात था.