Kolkata Rape Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की पीड़िता की मां ने शिक्षक दिवस पर एक पत्र लिखकर अपने जीवन के सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया है और न्याय की लड़ाई के लिए बड़े पैमाने पर समाज से समर्थन मांगा है. उन्होंने पत्र में लिखा…मैं तिलोत्तमा की मां हूं, आज शिक्षक दिवस पर मैं अपनी बेटी की ओर से उसके सभी शिक्षकों को सलाम करती हूं. उसका बचपन से ही डॉक्टर बनने का सपना था. आप उस सपने के पीछे प्रेरक शक्ति थे. हम अभिभावक के रूप में उनके साथ रहे हैं.' उसने खुद काफी मेहनत की थी. 


पीड़िता की मां ने लिखा, "मुझे लगता है, क्योंकि उसे आप जैसे अच्छे शिक्षक मिले, इसलिए वह डॉक्टर बनने का अपना सपना पूरा कर सकी. फिर डिग्री आई, मेरी बेटी कहती थी, मां मुझे पैसे की जरूरत नहीं है. बस मेरे नाम के आगे बहुत सारी डिग्रियां चाहिए और क्या मैं इतने सारे मरीजों को ठीक कर सकती हूं." 


'अच्छे लोगों की चुप्पी से अपराधियों...'


उन्होंने चिट्ठी में आगे लिखा, "एक मां के रूप में, सभी मेडिकल कॉलेज के शिक्षकों, डॉक्टरों, स्वास्थ्य अधिकारियों, नर्सिंग स्टाफ से विनम्र अनुरोध, यदि आपके पास कोई जानकारी और सबूत है, तो कृपया इसे सामने लाएं. क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ अच्छे लोगों की चुप्पी से अपराधियों का हौसला बढ़ता है. मेडिकल सोसायटी और आम लोगों के आंदोलन के साथ खड़े होने के संदेश के साथ और लड़की के लिए न्याय की उम्मीद करते हुए शिक्षक दिवस पर सभी शिक्षकों को सलाम." 


डॉक्टर ने कहा - पुलिस झूठ बोल रही है


महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी मामले में कुछ दिनों पहले बड़ा खुलासा हुआ. जिसमें उस रात ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि क्राइम सीन से छेड़छाड़ की गई है. डॉक्टर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस झूठ बोल रही है. मेडिकल वार्ड में किसी तरह की एसओपी का पालन नहीं किया गया था. डॉक्टर ने बताया था कि आंदोलन और पारदर्शिता की मांग के बीच पोस्टमार्टम किसी अन्य मेडिकल कॉलेज में किया जाना चाहिए था, लेकिन ये सब आरजी कर मेडिकल कॉलेज में किया गया.


 यह भी पढ़ें- Bengaluru Auto Driver Girl Viral Video: Ola Ride Cancel की तो मार दिया थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…