Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के रेप मर्डर की घटना के बाद देशभर में बवाल मचा है. इस मामले पर सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी समेत अन्य लोग पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर अड़े हैं. डॉक्टर और वकील भी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं.


देश में मचे बवाल के बीच तृणमूल कांग्रेस सांसद अरूप चक्रवर्ती ने विवादित बयान दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद अरूप चक्रवर्ती ने हड़ताल कर रहे डॉक्टरों पर निशाना साधा है. अरूप चक्रवर्ती के बयान पर हड़ताल कर रहे डॉक्टरों में भी काफी गुस्सा है.


क्या बोले तृणमूल कांग्रेस के सांसद?


पश्चिम बंगाल के बांगुरा में रविवार (18 अगस्त) को एक रैली में अरूप चक्रवर्ती ने कहा, 'आंदोलन के नाम पर आप लोग घर जा सकते हैं या अपने प्रेमी के साथ घूम सकते हैं. अगर आपकी हड़ताल की वजह से कोई मरीज अस्पताल में मर जाता है और लोगों का गुस्सा आप पर फूटता है तो आपको हम नहीं बचाएंगे.'


'हम उन्हें नहीं बचा सकेंगे'


रैली के बाद जब पत्रकारों ने उनसे विवादित बयान को लेकर सवाल पूछा तो उस पर वो पूरी तरह डंटे रहे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने दोहराया, 'डॉक्टर हड़ताल पर बैठे हैं. हड़ताल के नाम पर अगर लोगों की इलाज नही मिला तो उनकी मौत हो सकती है. स्वाभाविक है कि इस स्थिति में लोगों को गुस्सा हड़ताल कर रहे डॉक्टरों पर ही फूटेगा और ऐसे में हम उन्हें नहीं बचा सकेंगे.'


हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों पर हुआ था हमला


बता दें कि 14 अगस्त को कुछ गुंडों ने आरजी कर अस्पताल में घुसकर हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों पर हमला कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस पर भी हमला किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल के आपातकालीन भवन के ग्राउंड फ्लोर पर भी तोड़तोड़ की गई थी. 


ये भी पढ़ें: PM Modi Ukraine Visit: पीएम मोदी 23 अगस्त को जाएंगे यूक्रेन, 30 साल बाद कोई भारतीय प्रधानमंत्री करेगा दौरा