Kolkata News: कोलकाता में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने वाली महिला को खुद की सुरक्षा करना भारी पड़ गया. कोलकाता नगर निगम में अवैध निर्माण की शिकायत महिला को इस कदर महंगी पड़ गई कि दबंग टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके घर धावा बोल दिया. इतना ही नहीं दबंगों ने महिला को मणिपुर जैसी घटना दोहराने की धमकी थी, जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई.


महिला का कहना है कि पुलिस भी इस मामले में महिला का सहयोग नहीं कर रही है, उल्टा महिला पर ही समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है. वहीं आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता ने सभी आरोपों को गलत बताया है. 


क्या है पूरा मामला
यह मामला कोलकाता के ढाकुरिया इलाके का है जहां महिला कराटे ट्रेनर ने टॉक टू मेयर के माध्यम से नगर निगम में अवैध निर्माण की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि शिकायत के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके और उसके परिवार के साथ बदसलूकी की और मणिपुर जैसी घटना करने की धमकी दे डाली. इस पूरी घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का ये भी आरोप है कि मामले में पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने पीड़ित महिला से आरोपियों के साथ समझौता करने का दवाब बनाया है. 


टीएमसी कार्यकर्ता ने आरोपों का बताया गलत
वहीं दूसरी ओर आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता ने इन सभी आरोपों का गलत बताया है और पीड़ित महिला को ही आरोपी करार दिया है. उसने आरोप लगाया कि वो दो पड़ोसियों के बीच विवाद सुलझाने गया था. इस बीच कराटे ट्रेनर और उसके परिवार ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. अब इस पूरे मामले में मेयर फिरहाद हकीम ने सीपी से जांच कराने की बात कही है. 


यह भी पढ़ें:-


Manipur Violence: मणिपुर वीडियो मामले में 6 गिरफ्तार, सेना की तैनाती बढ़ी, पीएम मोदी को घेरने के लिए विपक्ष की ये रणनीति | 10 बड़ी बातें