KRK On Joining RSS: कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले दिनों अपने विवादित ट्वीट के चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. जेल से बाहर आने के बाद केआरके एक बार फिर से अपने पुराने तेवर मे लौट आए हैं. इस बार केआरके ने एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है. इस ट्वीट में केआरके ने राष्ट्रीय स्वयं संघ (RSS) में शामिल होने की इच्छा जताई है. 


केआरके ने ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय डॉ मोहन भागवत जी, मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं अगर आरएसएस को मेरी आवश्यकता है." केआरके ने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis) को भी टैग किया है. केआरके के इस ट्वीट के बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज होने लगी है कि वह आरएसएस की सदस्यता ले सकते हैं. 






पहले भी जता चुके राजनीति में आने इच्छा


बता दें कि इससे पहले भी केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए राजनीति में आने में बात कही थी. जिसे लेकर केआरके ने ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की सोच रहे हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा कि क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं. कमाल आर खान के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी थी. 


विवादित टिप्पणियों के चलते गए जेल


गौरतलब है कि केआरके अक्सर अपनी विदादित टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके अलावा केआरके पर अपनी फिटनेस ट्रेनर से छेड़छाड़ करने का आरोप भी लग चुका है. हालांकि, आरोप 3 साल पुराने थे. हाल ही में केआरके को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उनपर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. जिसके चलते उनपर यह कार्रवाई की गई थी. गिरफ्तारी के बाद केआरके को कई दिन जेल में बिताने पड़े थे. 


केआरके ने जेल से बाहर आने के बाद कहा कि उन्होंने जेल में बिताए गए 10 दिनों के दौरान सिर्फ पानी पीया, जिसके कारण उनका वजन 10 किलो कम हो गया है. केआरके अपने ट्वीट्स में अक्सर बॉलीवुड सितारों और खासकर फिल्म निर्देशक करण जौहर के खिलाफ खासे आक्रामक रहते हैं. 


इसे भी पढ़ेंः-


Chandigarh University Video Row: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में तीन गिरफ्तार, SIT का हुआ गठन, जानें- अभी तक का पूरा अपडेट


Aligarh News: 'मदरसों और एएमयू को बारूद से उड़ा देना चाहिए', स्वामी यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, केस दर्ज