BRS On PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत राष्ट्र समिति (BRS) का बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होने के अनुरोध वाले दावे पर बीआरएस ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को पलटवार किया. 


बीआरएस के वर्किंग प्रेसिडेंट और मुख्यमंत्री  के.चंद्रशेखर राव (KCR) के बेटे केटी रामा राव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कहा कि 2018 में बीजेपी ने हमारी पार्टी में शामिल होने को लेकर संदेश भेजा था.  


केटी रामा राव ने क्या कहा?
बीआरएस नेता केटी रामा राव ने सोशल मीडिया एक्स पर बुधवार (4 अक्टूबर) को पोस्ट कर लिखा कि तेलंगाना के गठन के बाद से कई बार अनुरोधों के बावजूद बीआरएस ने कभी भी चुनावों के दौरान किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि यह विपक्ष ही है जिसने केसीआर को हराने के लिए अपने वैचारिक मतभेदों को भुलाकर एक साथ आ गए. 


रामा राव ने कहा, '' ‘‘2018 में, सबसे बड़ी झूठा पार्टी (बीजेपी) ने बीआरएस के साथ गठबंधन करने के लिए अपने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण के जरिए संदेश भेजा था. क्या यह प्रस्ताव उनके दिल्ली आकाओं की मंजूरी के बिना दिया जा सकता था. यहां तत्कालीन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रिकॉर्ड पर बयान दे रहे हैं.’






पीएम मोदी ने क्या कहा था?
पीएम मोदी ने हाल ही कहा था कि उन्होंने 2020 में हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद केसीआर राव के एनडीए में शामिल होने की बात को अस्वीकार कर दिया था. बता दें कि बीआरएस एनडीए और विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में से किसी का हिस्सा नहीं है. 


इनपुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- Telangana Politics: तेलंगाना में मोदी के दौरे से पहले फिर छिड़ा पोस्टर वॉर, BRS ने पीएम पर इस तरह साधा निशाना