Kullad Pizza Couple: जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर)  एक बार फिर से चर्चा में हैं. निहंग सिखों के विरोध के बाद अब कपल ने एक बयान जारी किया है. कपल ने कहा है कि वो अपने परिवार के साथ श्री दरबार साहिब (स्वर्ण मंदिर) जाएंगे और अपनी अर्जी लगाएंगे.


बता दें कि कुछ दिनों पहले निंहगों ने जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल के रेस्टोरेंट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान निहंगों ने कहा था कि कुल्हड़ पिज्जा कपल द्वारा वायरल हुई अश्लील वीडियो को लेकर बच्चों पर गलत असर हो रहा है. 


उठाई ये बड़ी मांग 


वीडियो जारी करके सहज अरोड़ा ने कहा है, "मैं श्री दरबार साहिब पहुंचकर पूछूंगा कि मैं पगड़ी पहन सकता हूं या नहीं. अगर मैं गलत हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए." इस वीडियो में उनकी पत्नी गुरप्रीत भी मौजूद हैं. 


इस वीडियो में उन्होंने कहा, "मेरे और मेरे परिवार के साथ गलत हो रहा है और हमारी बात को सुना जाना चाहिए. मुझे पूरा यकीन है कि हमें इंसान मिलेगा. श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार साहिब से मेरा निवेदन है कि मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए. इसके अलावा मेरे रेस्टोरेंट की सुरक्षा भी होनी चाहिए. 


निहंग सिंहों ने उठाई थी ये मांग


निहंग सिंहों ने अपनी कहा कि अभी भी सहज अरोड़ा गड़ी पहनकर पत्नी के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. उन्होंने मांग की थी कि सहज अरोड़ा अपनी पगड़ी वापस करें और इंटरनेट मीडिया पर उनकी जो भी वीडियो हैं, उन्हें डिलीट करें. निहंग सिंहों ने थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस के पास शिकायत भी की थी. 


निहंग सिंहों ने आरोप लगाया है कि  डेढ़ वर्ष पहले भी दंपती की आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था. उन्होंने खुद ही इस वीडियो को वायरल किया था. इस मामले में उन्होंने शिकायत भी की थी. जिस पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.